जब स्टोर में से खरीदे अंगूर के पैकेट में से निकला चूहे का भ्रूण

जब स्टोर में से खरीदे अंगूर के पैकेट में से निकला चूहे का भ्रूण

फेमस स्टोर वुलवर्थ्स से लिया था अंगूरों का पैकेट, स्टोर ने दिखाई रिफ़ंड या रिप्लेस की तैयारी

आम तौर पर व्यक्ति को फिट और स्वस्थ रहने के लिए फलों का सेवन करने की सलाह दी जाती है। पर क्या हो यदि आप फल लेने जाए और उसमें से चूहे का भ्रूण निकल जाये। कुछ ऐसा ही हुआ ऑस्ट्रेलिया की एक महिला के साथ, जब वह सुपरमार्केट में से खाने के लिए लाल अंगूर का पैकेट लेकर आई। पर जब उसने खाने के लिए उस पैकेट को खोला तो उसमें जो उसने देखा, उसे देखकर उसका अंगूर खाने का सारा मन मर गया। 
एमा नाम की इस महिला ने वहाँ से फेमस स्टोर वॉलवर्थ्स मे से लाल अंगूर का एक पैकेट खरीदा था। पर जब घर जाकर उसने उस अंगूर के पैकेट को खाने के लिए खोला तो उसमें से उसे अंगूर के बीच चूहे का बच्चा या ऐसा कहे की चूहे का भ्रूण ही मिला। इस घटना की जानकारी एमा ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिये की। जिसमें एमा ने पैकेट का फोटो भी शेयर किया था। 
जैसे ही एमा ने यह घटना सोशल मीडिया पर पोस्ट की वह काफी वायरल हो गई। सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो यह है की जिस जगह से एमा ने यह अंगूर का पैकेट खरीदा था, वह काफी मशहूर स्टोर है। इस बारे में चिंता व्यक्त करते हुये वुलवर्थ्स ने एमा की पोस्ट का उत्तर देते हुये लिखा की वह खुद इस बात से काफी चिंतित है। उनके स्टोर में हमेशा फ्रेश फल ही दिये जाते है। इसके अलावा उन्होंने एमा से पैकेट को रिफ़ंड करने की या रिप्लेस करने के लिए भी कहा था। 
Tags: