पाकिस्तान : इमरान खान की पूर्व सहायक रह चुकी फिरदौस ने टीवी शो के दौरान मारा सांसद को थप्पड़

पाकिस्तान : इमरान खान की पूर्व सहायक रह चुकी फिरदौस ने टीवी शो के दौरान मारा सांसद को थप्पड़

थप्‍पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, गाली देती हुई सुनाई दे रही पूर्व पीटीआई नेता

आज-कल राजनेताओं को थप्पड़ मारना मानो आम बात हो गई है। आए दिन समाचार में भीड़ में से किसी व्यक्ति द्वारा नेताओं को थप्पड़ मारने की घटनाएँ सामने आती रही है। हालांकि आज एक अजीब मामला सामने आया है, जहां एक नेता ने ही दूसरे नेता को थप्पड़ मार दिया हो। यह सब हुआ टीवी शो की रिकॉर्डिंग के दौरान, जब पाकिस्तानी नेता फिरदौस आशिक अवान ने सांसद कादिर मंडोखेल को चांटा जड़ दिया। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, एक टीवी शो की रेकॉर्डिंग के दौरान प्रधानमंत्री की करीबी फिरदौस आशिक अवान ने बिलावल भु्ट्टो की पार्टी पीपीपी से सांसद कादिर मंडोखेल को थप्पड़ जड़ दिया था। टीवी शो के दौरान फिरदौस आशिक एक बात को लेकर इतनी ज्‍यादा भड़क गईं कि उन्‍होंने सांसद कादिर को चाटा मार दिया। बता दे की फिरदौस आश‍िक अवान पहले पीएम इमरान खान की विशेष सहायक रह चुकी हैं और फिलहाल वह पाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत के सीएम की विशेष सहायक हैं। थप्‍पड़ मारने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में इमरान खान की पार्टी पीटीआई की नेता फिरदौस आशिक अवान गाली देती हुई नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि यह घटना पत्रकार जावेद चौधरी के एक्‍सप्रेस टीवी पर एक शो की रेकॉर्डिंग के दौरान हुई।  बाद में फिरदौस आशिक अवान ने एक बयान जारी करके कहा कि पीपीपी सांसद कादिर मंडोखेल ने उनको और उनके पिता के खिलाफ गाली दी और धमकी दी। फिरदौस ने कहा कि उन्‍होंने आत्‍मरक्षा में पीपीपी सांसद को थप्‍पड़ मारा। कादिर मंडोखेल ने उन्‍हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया।
उन्‍होंने कहा कि वह कादिर मंडोखेल के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराएंगी। फिरदौस ने कहा, 'इस घटना के पूरे वीडियो को जारी किया जाए ताकि लोगों को पता चल सके कि मुझे ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया। मेरी सियासी साख और इज्‍जत शो के दौरान दांव पर लग गई। मैं इस पूरे मामले में अपने वकीलों से बात कर रही हूं। 
Tags: Pakistan