मॉडलिंग में टिके रहने शरीर के इस अंग की करवाई सर्जरी, लेकिन जान गंवानी पड़ गई!

मॉडलिंग में टिके रहने शरीर के इस अंग की करवाई सर्जरी, लेकिन जान गंवानी पड़ गई!

17 साल की उम्र में ही शुरू कर दी थी मॉडलिंग, पहले भी करवा चुकी थी कई तरह की सर्जरी

अधिकतर लड़कियों का सपना होता है की वह मोडेलिंग या फिल्म की दुनिया में अपना नाम कमाएं। इसके लिए सभी युवतियाँ अपनी फिटनेस पर खास ध्यान रखते है। यही नहीं कई बार कई बार तो वह सर्जरी का इस्तेमाल भी करती है। बॉलीवुड और होलीवुड की कई अभिनेत्रियाँ भी आकर्षक दिखने के लिए समय समय पर विभिन्न प्रकार की सर्जरियाँ करवाती ही रहती है। हालांकि इसी तरह से सर्जरी करवाना एक मॉडल को भारी पड़ गया और उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। 
अमेरिका की रहने वाली मोडेल और फेशन डिज़ाइनर जोशलीन कानो का सर्जरी निष्फल रहने के कारण 29 साल की आयु में ही मृत्यु हो गई थी। कानो बट-लिफ्ट सर्जरी करवा रही थी। बता दे की जोशलीन कानो मोडेलिंग की दुनिया में काफी बड़ा नाम थी और उसे मेक्सिको की किम कार्दशियन के तौर पर भी जाना जाता था। जोशलीन की मृत्यु के बाद उसके चाहको को काफी सदमा लगा था। 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बट लिफ्ट सर्जरी के लिए दिसंबर में जोशलीन कोलंबिया पहुंची थी। जहां योग्य रीत से उसकी सर्जरी नहीं हो पाई और इसी कारण उसकी मौत हो गई। जोशलीन का जन्म 14 मार्च 1990 में हुआ था और मात्र 17 साल की उम्र से ही उसने मोडेलिंग शुरू कर दी थी। अपनी ग्लेमरस स्टाइल और आकर्षक लुक के कारण ही उसे मेक्सिको की किम कार्दशियन का टैग भी मिला था। काफी कम समय में जोशलीन ने अपनी काफी पहचान बना ली थी। जोशलीन ने आकर्षक दिखने के लिए इसके पहले भी कई सर्जरी करवाई थी।