जब एक टेलीविजन चैनल के सैट पर एंकर पर आ गिरी दीवार, एक डराने वाली तस्वीर!

जब एक टेलीविजन चैनल के सैट पर एंकर पर आ गिरी दीवार, एक डराने वाली तस्वीर!

लाईव ब्रोडकास्ट के दौरान हुई दिल दहला देने वाली घटना

आए दिन आप सभी काम के दौरान होने वाली दुर्घटनाओं के बारे में सुनते ही होंगे। कभी काम पर जाते वक्त तो कभी काम के दौरान दुर्घटना कही भी हो सकती है। कुछ ऐसा ही हुआ ESPN के एक एनालिस्ट के साथ, जब वह टीवी पर एंकरिंग के लिए बैठा था और अचानक से उस पर दीवाल आ गीरी। 

सेट की दीवाल के नीचे दबे ESPN एंकर

ESPN कोलंबिया के कार्लोस ओर्दुज जो की एक लाइव ब्रोडकास्ट में शामिल थे। इसी दौरान अचानक से उनके पीछे की दीवाल उन पर गिर गई और कार्लोस उस दीवाल के नीचे दब गए। कार्लोस के दीवाल गीरी उसी वक्त पीछे स्पेनिश में एक आवाज आती सुनाई दे रही थी। जिसमें सभी को शांत रहने के लिए कहाँ जा रहा था। 
हालांकि कार्लोस को ज्यादा चोट नहीं आई है। कार्लोस ने खुद एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वह अब बिलकुल ठीक है। सभी रिपोर्ट आ चुकी है और वह सब नॉर्मल है। ESPN ने बताया कि उन्होंने साल 2014 में अपना नया सेट बनाया था, जिसे बनाने में उन्हें लगभग 125 मिलियन डॉलर का खर्च आया था। इसी सेट पर कार्लोस के ऊपर दीवाल गिरने की घटना हुई थी। घटना का डरा देने वाला वीडियो ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमे कार्लोस पर दीवाल गिरने के बाद उसके साथ एंकर के चहरे पर साफ तौर पर भय देखा जा सकता है। 
Tags: