मध्यप्रदेश : सोशल मीडिया पर पति जिसे भेज रहा था अश्लील वीडियो, वो निकली उनकी ही पत्नी, जानिए पूरा मामला!

मध्यप्रदेश : सोशल मीडिया पर पति जिसे भेज रहा था अश्लील वीडियो, वो निकली उनकी ही पत्नी, जानिए पूरा मामला!

पुलिस जनसुनवाई के दौरान पहुंची एक महिला ने अपने पति से शिकायत की

पति-पत्नी के बीच लड़ाई या नोकझोंक होना आम बात है। आपने पति-पत्नी के बीच कई झगड़े देखे होंगे, लेकिन मध्य प्रदेश में जो मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस जनसुनवाई के दौरान पहुंची एक महिला ने अपने पति से शिकायत की कि वह उससे परेशान है। वह तीन साल से उससे अलग रह रही है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि उन्हें अपने पति के चरित्र पर भी शक है।

इस तरह से सामने आई पति की सच्चाई


आपको बता दें कि इस मामले में अपने रंगीनमिजाज पति को पकड़ने के लिए पत्नी ने एक खेल खेला। सोशल मीडिया पर सबसे पहले एक फर्जी नाम से आईडी बनाकर पत्नी ने पति से चैटिंग शुरू की। पति पत्नी के झांसे में आ गया। इतना ही नहीं इस दौरान पति ने अपनी पत्नी को कोई और समझकर उसके साथ अश्लील चैट करने लगा। पत्नी के लिए इतना ही बहुत सदमे वाला था पर उसके बाद जो हुआ वो किसी झटके से कम नहीं है। पति ने खुद का हस्तमैथुन करते हुए एक वीडियो समेत कई अन्य अश्लील वीडियो पत्नी को भेजे।

 19 साल से बड़ा पति शारीरिक संबंध बनाने के लिए करता है ये


आपको बता दें कि पुलिस जन दरबार में आई पत्नी ने बताया कि उसका पति उससे उम्र में 19 साल बड़ा है और वह शारीरिक संबंध बनाने से पहले कुछ नशीला पदार्थ लेता था, जिससे उसे कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। इन सब बातों से नाराज होकर पत्नी अपने पति से अलग रहने लगी। पत्नी का एक और आरोप है कि अब उसका पति बेटे को भी अपने साथ ले गया है। उन्हें अलग हुए तीन साल हो चुके हैं, लेकिन वह अब भी कई तरह से परेशान हैं।

पत्नी ने फर्जी आईडी बनाकर शुरू की पति से चैटिंग


जनसुनवाई के दौरान पत्नी का यह भी आरोप था कि अलग हो रहे पति पर उसको शक था और इसलिए उसने फर्जी आईडी बनाकर उससे बातचीत शुरू कर दी। बातचीत के दौरान पत्नी का शक उस समय और पक्का हो गया जब पति पत्नी से गंदी-गंदी बातें करने लगा और अश्लील वीडियो भी भेजने लगा। इतना ही नहीं वह खुद मास्टरबेट करते हुए वीडियो भी भेजता था। इस पर पत्नी को इस बात की पूरी जानकारी थी कि उसके पति का अफेयर चल रहा है।

पति के खिलाफ पुलिस तक गई पत्नी

 
गौरतलब है कि पति के इस तरह के व्यवहार और मैसेज पर इस तरह के अश्लील वीडियो भेजने की घटना से आहत होकर पत्नी ने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। वहीं पुलिस ने भी शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।


एयरपोर्ट में एविएशन विभाग में पदस्थ है पति


इस पूरे मामले में पीड़िता ने पुलिस जनसुनवाई में शिकायत की है। वहीं एडिशनल पुलिस कमिश्नर राजेश हिंगणकर ने इस पूरे मामले में पीड़िता की शिकायत पर जांच कर आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि उसका पति महाराष्ट्र के नागपुर में एयरपोर्ट में एविएशन विभाग में पदस्थ है। वही शादी भी परिवार की रजामंदी के बाद हुई थी।