उत्तर प्रदेश : जयमाल के लिए स्टेज पर आई दुल्हन हार पहनने से पहले हुई बेहोश, अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर किया मृत घोषित

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की है घटना, शादी की खुशियां मातम में बदली

इन दिनों ऐसे कई मामले सामने आए है जहाँ किसी शख्स की चलते-फिरते मौत हो गई हो! ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी में सामने आया है। लखनऊ के भदवाना गांव में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जब दूल्हे को हार पहनाने जा रही दुल्हन की अचानक मौत हो गई। ऐसे एक ही पल में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। दुल्हन के बेहोश होने पर बच्ची को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शुक्रवार को आई थी बारात


मामले के बारे में बताए तो भदवाना गांव में रहने वाले राजपाल ने शुक्रवार रात अपनी बेटी शिवांगी की बारात का स्वागत किया। द्वारचार पूजा के दौरान दूल्हे विवेक की आरती उतारी। महिलाएं खुशियों में मंगलगीत जा रही थीं। वहीं बारात में दूल्हे के दोस्त और रिश्तेदार बैंड की धुन पर नाच रहे थे। हर तरफ खुशियां छाई हुई थीं। एक घंटे में कार्यक्रम समाप्त हो गया। इसके बाद दूल्हे को वरमाला के लिए मंच पर ले जाया गया। घर की महिलाएं जयमाला के साथ राजपाल की बेटी को भी मंच पर ले गईं।

स्टेज पर आते ही बेहोश कर गिरी दुल्हन


राजपाल अपनी बेटी को देख रहा था। स्टेज पर पहुंचते ही शिवांगी अचानक गिर पड़ीं। घरवालों ने शिवांगी पर पानी के छींटे मारकर उसे होश में लाने की कोशिश की। चारों तरफ अफरातफरी का माहौल था। लोगों का रंग उड़ गया। लोग शिवांगी को लेकर अस्पताल पहुंचे। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने जांच के बाद शिवांगी को मृत घोषित कर दिया। यह सुनकर हर तरफ हाहाकार मच गया। पल भर में खुशी मातम में बदल गई।

लाडली की डोली उठाने के थे अरमान, अब उठ रही अर्थी


अपनी बेटी की मौत से दुखी राजपाल ने कहा कि शिवांगी उनकी लाडली थी। अपनी लाडली की डोली उठाने के अरमानों के बीच उसकी अर्थी उठाने को मजबूर शिवांगी के परिवार में उनकी मां कमलेश कुमारी, छोटी बहनें सोनम, कोमल और भाई अमित हैं। ग्रामीणों के मुताबिक दो सप्ताह से शिवांगी की तबीयत खराब थी। उसे बुखार आ रहा था। दवा भी चल रही थी। बीपी में भी कुछ दिक्कत थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि यही वजह है कि उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई।