उत्तर प्रदेश : ट्रेन के अंदर बैठे शख्स के गले के आरपार गई लोहे की रॉड, हुई तत्काल मौत

उत्तर प्रदेश : ट्रेन के अंदर बैठे शख्स के गले के आरपार गई लोहे की रॉड, हुई तत्काल मौत

अलीगढ़ जिले के सोमना रेलवे स्टेशन पर हुई है घटना

आपने रेलवे में होने वाले हादसों के बारे में अवश्य पढ़ा होगा पर अलीगढ़ जिले के सोमना रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार सुबह कुछ ऐसा हुआ जिसने सबके होश उड़ा दिए। इस बड़े हादसे में ट्रेन के अंदर बैठा एक शख्स बेवजह मारा गया। ये सब कुछ इस तरह से हुआ कि जिसने सुना उसका दिल अहदंक गया। ये हादसा उस समय नीलांचल एक्सप्रेस ट्रेन के में हुआ जब ट्रेन के सामान्य कोच में बैठे एक यात्री की गर्दन में घुसकर लोहे की रॉड आर-पार हो गई। स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-3 पर यह दर्दनाक नजारा देख हर कोई हैरान हो गया।


सुल्तानपुर के एक युवक की हुई मौत


आपको बता दें कि सोमना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-3 पर नीलांचल एक्सप्रेस गाड़ी के जनरल कोच की सीट नंबर-15 पर बैठे यात्री की गर्दन से एक लोहे की रॉड आर- पार हो गई।इस हादसे में यात्री की मौके पर मौत हो गई। मरने वाली की पहचान सुल्तानपुर के रहने वाले हरिकेश दुबे के रूप में हुई है। वहीं घटना सूचना मिलते ही आरपीएफ और सीआरपीएफ समेत रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए। बाद में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा गया है।

रेलवे ट्रैक बिछाने का काम जारी है


गौरतलब है कि घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। रेलवे पुलिस इस घटना को लेकर आगे इसकी पूरी जानकारी जुटा रही है। सूत्रों से पता चला है कि उस क्षेत्र में रेलवे की तरफ से ट्रैक बिछाने का काम किया जा रहा है। उसके शव को अलीगढ़ जंक्शन स्टेशन पर रेलवे पुलिस को सौंप दिया गया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।