'ऐसे नर पिशाचों को चौराहे पर फांसी पर लटका देना चाहिए!', बच्ची से दुष्कर्म पर मंत्रीजी का रोष

'ऐसे नर पिशाचों को चौराहे पर फांसी पर लटका देना चाहिए!', बच्ची से दुष्कर्म पर मंत्रीजी का रोष

मध्यप्रदेश के खंडवा में एक नाबालिक बच्ची के साथ हुआ बलात्कार, दुष्कर्म के बाद आरोपी ने बच्ची को झाड़ियों में फैंका

इस देश में बच्चियों के साथ हो रहे अत्याचार रुकने के नाम नहीं ले रहे हैं। आये दिन देश की किसी न किसी कोने से ऐसी खबर सामने आ ही जाती है। अब मध्य प्रदेश के खंडवा से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ दरिंदो ने एक चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद झाड़ियों में फेंक दिया गया। अपने घर से करीब 2 किलोमीटर दूर झाड़ियों में मासूम बच्ची 16 घंटे बाद गंभीर अवस्था में मिली थी। ये सारी जानकारी उस समय सामने आया, जब घर से लापता बच्ची की तलाश में पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर कड़ाई से बात की तो आरोपी ने कबूल किया कि उसने बच्ची के साथ रेप करके उसे झाड़ियों में फेंक दिया।

दिवाली में बुआ के घर आई लड़की को पास के ढाबे पर काम करने वाले ने बनाया अपना शिकार


मामले के बारे में बताएं तो दीवाली के मौके पर अपने बुआ के घर आई हुई एक 4 साल की बच्ची सोमवार को अपने घर से गायब हो गई थी। बच्ची की बुआ का परिवार खेतों में काम करता है और खेत में ही झोपड़ी बनाकर रहता है। वहीं झोपड़ी के पास में ही एक ढ़ाबे पर काम करने वाला एक शख्स पिछले कई दिनों से बच्ची को मोबाइल दिखाता था। इस शख्स का नाम राजकुमार है। इस बच्ची के लापता होने पर जब परिजनों के खूब ढूंढ़ने के बाद भी वह नहीं मिली तो पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई। इसके बाद खंडवा एसपी विवेक सिंह ने 200 पुलिसकर्मियों की टीम बनाई। पुलिस ने भी आसपास नाले, खेत खलिहान ढूंढ़ती रही। बच्ची के ना मिलने पर संदिग्ध आरोपी के मोबाइल लोकेशन को ट्रेस किया गया, फिर उसे रात में पकड़ लिया गया।

पुलिस पूछताछ में उगला सच


इसके बाद पूछताछ में आरोपी ने पूरी कहानी पुलिस के सामने कबूल किया। साथ ही उसने बताया कि उसने दुष्कर्म के बाद बच्ची को झाड़ियों में फेंक दिया। जब पुलिस वहां पहुंची तो बच्ची झाड़ियों में तड़पती मिली। बच्ची के निजी अंग गंभीर रूप से घायल थे। इसके बाद बच्ची को इलाज के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया। आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ–साथ धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

कड़ी कार्यवाही के निर्देश


इस मामले में मुख्यमंत्री और गृहमंत्री ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वहीं मध्यप्रदेश की मंत्री उषा ठाकुर बहुत आक्रोशित नजर आई। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया “वह व्यक्ति पहले वहीं से खाट मांग कर ले गया और फिर बच्ची को ले गया और दुष्कर्म किया फिर बच्ची को कचरे में फेंक दिया।” उन्होंने आगे कहा “ऐसे नर पिशाचों को चौराहे पर फांसी दे देनी चाहिए और इनके अंतिम संस्कार भी नहीं होने चाहिए।”

एक के बाद मध्यप्रदेश में सामने आ रहे हैं दुष्कर्म के मामले


गौरतलब है कि इससे पहले मध्य प्रदेश के गुना में 15 साल की एक लड़की का अपहरण कर सात लोगों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया था। इन आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल थे। वहीं, सोमवार रात को 17 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ 20 साल के युवक द्वारा रेप की खबर भी आई थी।