उत्तर प्रदेश : पत्नी ने सब्जी लाने को क्या कह दिया,पति ने मानो उसका खून ही कर दिया, सड़क पर दौड़ाकर पीटा

उत्तर प्रदेश : पत्नी ने सब्जी लाने को क्या कह दिया,पति ने मानो उसका खून ही कर दिया, सड़क पर दौड़ाकर पीटा

पड़ोसियों ने दी तो पति ने पड़ोसियों से भी झगड़ा किया, पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिए

हर पति पत्नी के बीच में वाद विवाद होने या नोक झोंक होना बहुत आम बात है। लेकिन कभी कभी मामला हाथ से निकलने वाला हो जाता है। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक ऐसा ही हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें आधी रात में एक शख्स अचानक किसी बात पर अपनी पत्नी को पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि पत्नी जल्लाद बन चुके पति से किसी तरह अपनी जान बचाकर भागकर घर से बाहर आ गई, लेकिन पति तो जल्लाद बन चुका था और उसके सिर पर खून सवार था तो ये भी नहीं देखा कि ये सब सड़क पर हो रहा है और उसने बीच सड़क पर ही पत्नी को गिराकर पीटा। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पड़ोसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी और फिलहाल गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 
जानकारी के अनुसार ये मामला गाजियाबाद के थाना कवि नगर के महेंद्र एनक्लेव का है, जहां रहने वाली आरोही मिश्रा को उसके पति सौरव मिश्रा ने गुरुवार की रात करीब 11 बजे सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि महिला आरोही मिश्रा जान बचाने के लिए बाहर सड़क पर भाग रही है, लेकिन पति सौरव मिश्रा उसे सड़क पर गिरा-गिरा कर मार रहा है। जब पड़ोसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो सौरव ने पड़ोसी के साथ भी मारपीट कर दी। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार भी कर लिया है। 
दरअसल इस मामले में पीड़िता आरोही मिश्रा ने बताया कि पति सौरव मिश्रा शराब पीकर आए थे। महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने नशे में धुत्त पति से सब्जी लाने को कह दिया था। बस इतनी सी बात पर पति बुरी तरह भड़क गया और उसे बुरी तरह पीटा। सड़क पर गिर-गिराकर पीटा। 
बता दें, जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि सौरव मिश्रा अपनी पत्नी को दौड़ा दौड़ा कर पीट रहा है। पत्नी आरोही जब सड़क पर गिर जाती है, तो भी उसे रहम नहीं आता है और वह उसे पीटता रहता है। इस दौरान पत्नी हाथ जोड़कर रहम की गुहार लगाती रहती है।