पंजाब : बेटे को मूर्ति के रूप में देखकर रोके नहीं रुके पिता के आंसू, फफक-फफककर रो पड़े सिद्धू मूसेवाला के पिता

पंजाब : बेटे को मूर्ति के रूप में देखकर रोके नहीं रुके पिता के आंसू, फफक-फफककर रो पड़े सिद्धू मूसेवाला के पिता

29 मई 2022 को पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला को गोलियों से छलनी कर दिया था

पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला को 29 मई 2022 को गोलियों से छलनी कर दिया गया था। कल उनकी प्रतिमा का अनावरण किया गया. सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह उस वक्त फफक-फफककर रो पड़े, जब उन्होंने अपनी आंखों के सामने दिवंगत बेटे के पत्थर की मूरत देखी। बलकौर सिंह ने कभी सोचा भी नहीं था कि कभी उन्हें बेटे की ऐसी मूरत भी देखनी पड़ेगी। 
बता दें कि दिवंगत सिगंर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह हाल ही में मानसा में अपने बेटे की 6.5 फीट का स्टेच्यू का अनावरण करते हुए फफक कर रो पड़े। साथ ही बलकौर ने कहा कि उनकी फैमिली जस्टिस का इंतजार कर रही है। अनावरण के बाद एक इंटरव्यू में बलकौर सिंह ने कहा, "मैं अपने बेटे को ऐसे मूर्ति के रूप में नहीं देख सकता हूं। हम न्याय का इंतजार कर रहे हैं। हत्यारे, चाहें यहां बैठे हों या विदेश में, उन्हें सजा जरूर मिलनी चाहिए। ऐसे व्यक्ति को सिक्योरिटी क्यों दी जा रही है, जिसने खुलेआम कबूल किया है कि उसने मूसेवाला को मारा है?" सिंगर का स्टेच्यू उसी जगह लगाया गया है, जहां सिद्धू का अंतिम संस्कार किया गया था। बलकौर सिंह ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी लॉरेंस बिश्नोई की सुरक्षा पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि जो आदमी खुलेआम कह रहा है कि उसने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की, उसे सुरक्षा क्यों दी जा रही है। उसके साथ 200 पुलिसवाले और बुलेटप्रूफ गाड़ियां क्यों होती हैं।
आपको बता दें कि सिद्धू की मौत के बाद उनके पिता के इलेक्शन लड़ने की अफवाह बड़ी तेजी से फैली थी. इस पर उ=खुद उन्होंने बताया था कि जो भी चल हैं वो सब अफवाहें हैं. और उन्होंने लोगों से उन पर विश्वास मत करिएगा। उन्होंने कहा “मैंने हाल ही में अपना बेटा खोया है। मेरा इलेक्शन लड़ने का कोई इरादा नहीं है। मेरे इस कठिन समय में मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद।"
गौरतलब है कि पंजाब के मानसा जिले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के एक दिन पहले ही पंजाब पुलिस ने उनकी सिक्योरिटी कम कर दी थी। सिंगर ने पिछले साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव के पहले कांग्रेस पार्टी जॉइन की थी। इस हत्याकांड की जिम्मेदार लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार ने ली थी। अब तक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में कई खुलासे हुए हैं और कई शार्प शूटर्स को पकड़ा भी जा चुका है।
Tags: