उत्तर प्रदेश : बकरी चोरी करने आये चोरों ने मालिक को कार से रौंदा

पुलिस ने कहा कि यह घटना उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कैराना में मंगलवार रात हुई और मृतक की पहचान राशिद के रूप में हुई

उत्तर प्रदेश के कैराना में एक हत्या का मामला सामने आया है जिसमें बकरी चोरी कर भाग रहे तीन अज्ञात लोगों ने 50 वर्षीय एक व्यक्ति की कुचल कर हत्या कर दी। मोहल्ला अफगानान में सोमवार रात बकरी चोरी का प्रयास कर रहे चोरों ने विरोध करने पर मजदूर को कार से कुचलकर मार डाला। हत्या करने के बाद मौके से फरार होने की कोशिश करते समय चोरों की कार एक दीवार से टकरा गई। इसके बाद चोर गाड़ी मौके पर ही छोड़कर आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
जानकारी के अनुसार मृतक राशिद मजदूरी का काम करते थे। सोमवार रात करीब ढाई बजे एक सेंट्रो कार में आए तीन चोर उसके घर में घुस बकरी चोरी करने का प्रयास करने लगे। चोर अपने मकसद में सफल भी हो जाते पर राशिद की बेटी उजमा ने शोर मचा दिया। जिस पर चोर कार लेकर भागने लगे। इसी दौरान राशिद चोरों से भिड़ गए। चोरों ने राशिद को कार के आगे धक्का दे उन्हें कुचलते हुए कार लेकर भागने लगे। इसी बीच उनकी कार गली के मोड़ पर दीवार से टकरा गई। जिसके बाद तीनों चोर कार को मौके पर ही छोड़कर फरार गए।
सुबह करीब 11 बजे मृतक के परिजन व मोहल्ले की महिलाएं बड़ी संख्या में कोतवाली पहुंचीं। इस दौरान महिलाओं ने पुलिस से आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने महिलाओं को मामले में कार्रवाई करने और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।