उदयपुर : सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत, सात दिन बाद होनी थी शादी

इस हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को हाईवे पर रखकर प्रदर्शन किया

उदयपुर जिले के टीड़ी के बोरीकुआं में अपनी शादी से सात दिन पहले ही एक युवक की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई।  ये हादसा टीड़ी थाना इलाके में उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाई-वे नंबर 48 पर हुआ। इस हादसे की सूचना मिलते ही शादी के घर में संताप फ़ैल गया गया और पूरा गांव में गम में डूब गया। इस हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को हाईवे पर रखकर प्रदर्शन किया। बाद में पुलिस ने उनको समझा-बुझाकर वहां से हटवाया। पुलिस ने बड़ी मशक्कत कर ग्रामीणों को शांत किया। पुलिस ने मृतक का शव वहां से उठवाकर टीड़ी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाकर उसका पोस्टमार्टम करवाया।
जानकारी के अनुसार बोरीकुआं-गोज्या गांव के रहने वाले विनोद मेघवाल की 25 मई को शादी होनी थी। बुधवार शाम करीब 7 बजे घर में डीजे चल रहा था जिसमें दूल्हा भी शामिल था। इसी दौरान घर से थोड़ी दूरी पर एक गैस का टैंकर पलट गया। टैंकर के पलटने की जानकारी मिलते ही विनोद भी अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ वहां पहुंचा। हादसे के बाद टैंकर चालक केबिन में फंस गया था। लोग उसे बाहर से निकालने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान अहमदाबाद की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रेलर ने विनोद को अपनी चपेट में ले लिया और उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
अपने माँ-बाप का एकलौता बेटा विनोद उदयपुर के एक निजी कॉलेज में पढ़ता था। उसकी दो बहनें हैं। उनमें से एक की शादी हो चुकी है। विनोद के पिता मजदूरी करते हैं।