ग्राहक ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को गधे से बांध शहर में घुमाया, यह था कारण

ग्राहक ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को गधे से बांध शहर में घुमाया, यह था कारण

ओला से इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के कुछ दिन बाद बंद हुई गाड़ी, कंपनी ने नहीं किया सही तो उठाया अनोखा कदम

इस दिनों पेट्रोल-डीजल की बढ़ती हुई कीमतों ने आमजन को परेशान कर रखा हैं। ऐसे में लोगों का झुकाव इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर ज्यादा हो रहा हैं। लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद रहे हैं। ऐसे में एक व्यक्ति ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा पर उनका स्कूटर कुछ दिन बाद बंद हो गया। जब व्यक्ति ने ओला कंपनी से शिकायत की तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। फिर गुस्से में उस शख्स ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे सभी हैरान रह गए। ओला से परेशान शख्स ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक गधे से बांध दिया और फिर पूरे शहर में उसे घुमाया। अब इस शख्स के अनोखे विरोध का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
आपको बता दें कि यह मामला महाराष्ट्र के बीड जिले का है। बीड जिले में एक शख्स ने ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर से परेशान हो कर अनोखा विरोध किया। बीड जिले के सचिन गिट्टे ने स्कूटर को गधे से बांध दिया और पोस्टर-बैनर के साथ शहर के चारों ओर परेड कर लोगों से कंपनी पर भरोसा न करने का आग्रह किया।
(Photo Credit : twitter.com)
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओला इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने के छह दिन बाद सचिन गिट्टे का ओला स्कूटर ने काम करना बंद कर दिया था। कंपनी से संपर्क करने के बाद ओला के एक मैकेनिक ने उसकी स्कूटी चेक की। लेकिन इसे ठीक करने कोई नहीं आया। सचिन गिट्टे ने कस्टमर केयर को भी कई कॉल किए लेकिन कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली। नतीजतन, उसने अपने दोपहिया वाहन को गधे से बांध दिया और बैनरों के साथ परेड किया। उन्होंने अपने पोस्टर में लिखा, "इस फर्जी कंपनी ओला से सावधान रहें।" एक अन्य पोस्टर में सचिन ने लिखा, "ओला कंपनी से दोपहिया वाहन मत खरीदो।" इस विरोध से हड़कंप मच गया और तब से यह इंटरनेट पर वायरल हो गया है।
व्यापारी सचिन ने कथित तौर पर उपभोक्ता फोरम का दरवाजा खटखटाया और शिकायत की कि बाइक की मरम्मत या उसे बदला नहीं जा रहा है। उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि सरकार ओला की जांच करे और उचित कार्रवाई करे, क्योंकि उन्होंने आरोप लगाया कि कंपनी से उपभोक्ताओं के लिए कोई वित्तीय सुरक्षा नहीं थी। स्कूटर को सचिन गिट्टे ने सितंबर 2021 में बुक किया था और 24 मार्च 2022 को डिलीवर किया गया था।