शराब भरी कार पलटी और फिर गांव वालों ने जो लूट मचाई है! देखें वीडियो

शराब भरी कार पलटी और फिर गांव वालों ने जो लूट मचाई है! देखें वीडियो

बिहार विधानसभा में शराबबंदी एमेडमेंट बिल पास कर दिया गया है। हालांकि इसके दूसरे ही दिन बिहार की सीमा पर आए गाँव कैमूर जिले से शराब लूटने का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें पुरुषों-महिलाओं से लेकर बालकों ने भी शराब की लूट मचाई। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, कैमूर के मोहनिया-रामगढ़ रोड पर गुरुवार को शराब भरी एक कार पलट गई थी। कार पलटने के साथ ही शराब की लूट मचाने वाले तस्कर वहाँ से भाग गए थे। हालांकि जैसे ही गाँव वालों की नजर शराब की बोतलों पर पड़ी तो उन्होंने लूट मचा दी। कई लोग शराब की बोतल तो कई लोग वहाँ से पूरी पेटी ही लेकर भागते हुये दिखाई दिये।
तस्कर कार में शराब लेकर यूपी से बिहार जा रहे थे। हालांकि मोहनिया-रामगढ़ सीमा पर पहुँचते ही ड्राईवर ने कार पर से नियंत्रण गंवा दिया था। जिसके बाद कार में सवार तस्कर वहाँ से भाग निकले थे। स्थानीय लोग जैसे ही खाई में गिरी कार को देखने गए, वहाँ कार के अंदर से शराब की बदबू आने लगी। इसके चलते स्थानियों ने कार की जांच शुरू की। जांच करने पर कार की डिक्की में से शराब की बोतलें निकलने लगी और पुलिस के घटनास्थल पर पहुँचने के पहले ही लोगों ने शराब की लूट मचा दी। 
पूरे राज्य में यह समाचार आग की तरह फ़ेल गई। महिला हो या पुरुष, या फिर बालक ही क्यों ना हो, हर कोई शराब की बोतल लेकर भाग रहा था। पुरुष जहां हाथ में शराब की बोतल लेकर भाग रहे थे, वहीं महिलाएं साड़ी में शराब की बोतल छुपाकर भाग रही थी। बता दे की कैमूर जिला उत्तरप्रदेश की सीमा को छूकर आया हुआ है। शराब की तस्करी को रोकने के लिए चेकपोस्ट पर 24 घंटे एंटी लिकर टास्कफोर्स तैनात है। 
Tags: Bihar