२० साल की युवती को अपने से दुगुनी उम्र के टीचर से जो गया प्यार, परिजनों ने खूब समझाया लेकिन नहीं मानीं

राजस्थान के भरतपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती को उसके टीचर से ही प्यार हो गया। यहीं नहीं खुद से दोगुनी उम्र के टीचर के साथ भाग कर उसने शादी भी कर ली। मामला भरतपुर का है, जहां कॉलेज में पढ़ाने वाले 40 वर्षीय इंग्लिश टीचर से B.Ed. की तैयारी कर रही युवती को प्यार हो गया था। दोनों के बीच नज़दीकियाँ इतनी बढ़ गई की उन्होंने शादी करने का फैसला किया। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, 40 वर्षीय इंग्लिश टीचर सतबीर भरतपुर के एक कॉलेज में पढ़ाता था, जहां पढ़ने वाली सोनिया से उसकी नज़दीकियाँ बढने लगी। हालांकि एक साल पहले सतवीर ने कॉलेज में पढ़ाना बंद कर दिया था। जिसके चलते वह सोनिया को पढ़ाने के लिए उसके घर जाने लगा। इसी बीच दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। कुछ समय बाद सोनिया अपनी बुआ के यहाँ रहने आ गई थी, जहां से दोनों ने भाग जाने का प्लान बनाया। प्लान के अनुसार दोनों ने जनवरी महीने में भाग निकले थे और पुष्कर में जाकर शादी कर ली थी। 
युवती के गायब हो जाने के चलते उसके घरवालों ने सोनिया की तलाश की थी। परिजनों को जब सोनिया कहीं नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस का सहारा लेना सही समजा। जिसके चलते उन्होंने मथुरा गेट थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने सोनिया को ढूँढना शुरू किया तो वह उन्हें मिल आई थी, जिसके बाद युवती सोनिया और टीचर सतवीर को भरतपुर एसडीएम के समक्ष पेश किया गया। एसडीएम के समक्ष दोनों ने बयान दिया कि दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है और अब दोनों साथ में ही रहना चाहते है। 
जैसे ही घरवालों को इस बात की जानकारी मिली, सभी एसडीएम की ऑफिस पर पहुंचे। जहां पहुँचकर सोनिया के घर वालों ने उसे खुद से दोगुने उम्र के व्यक्ति के साथ ना रहने की सलाह दी और उसे काफी समझाया। हालांकि परिवार वालों की एक बात उन्होंने नहीं मानी और कहा कि वह सतवीर के साथ ही अपनी बाकी की जिंदगी गुजारना चाहती है।