हनीट्रैप : डेटिंग ऐप के माध्यम से युवकों को फंसाते थे ये दो किन्नर, जानें कैसे आए पकड़ में

आए दिन कई युवकों को बनाया था शिकार पर इज्जत जाने के डर से कोई भी शिकायत करने नहीं आया था आगे

दिल्ली पुलिस द्वारा दो किन्नरों को डेटिंग एप के जरिये युवकों को हनीट्रेप में फँसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। किनार द्वारा एक व्यक्ति के साथ मित्रता कर उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। किन्नरों द्वारा युवक को समाज में बदनाम कर देने की धमकी देकर उसे डराने की कोशिश की गई थी। हालांकि युवक ने हिम्मत कर के उनके खिलाफ महेरौली पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया।
दिल्ली के साउथ डिस्ट्रिक्ट एडिशनल डीसीपी हर्षवर्धन ने बताया कि शूकवार को मिली युवक के शिकायत के अनुसार, एक डेटिंग एप के माध्यम से उसकी बातचीत हिना खान नामक एक युवती के साथ हुई थी। कुछ दिनों कि बातचीत के बाद युवती ने उसे सेदुल्ला जाब के एक फ्लेट पर बुलाया था। उसके साथ उसकी अन्य एक किन्नर मित्र भी थी। युवक ने बताया कि फ्लेट में घुसने के बाद दोनों ने अंदर से दरवाजा बंद कर दिया और उसकी जेब में से एक हजार रुपये और उसकी सोने की चेन छिन ली थी। इसके बाद जबरन उसके मोबाइल से भी उसके 6 हजार रुपये उन्होंने निकलवा लिए थे। इसके बाद जबरन युवक के कपड़े उतारकर उन्होंने उसका अश्लील वीडियो बना डाला।
डीसीपी ने बताया की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने फ्लेट पर से उन दोनों किन्नरों को पकड़ लिया था। जांच में सामने आया कि दोनों ने पहले भी कई युवकों को इस तरह से लूटा था। हालांकि शर्म और इज्जत जाने के भय के कारण कोई भी शिकायत करने आगे नहीं आया था। हालांकि इस बार युवक की शिकायत के चलते हीना खान (22 वर्ष) और अश्मायारा इब्राहिम (26 वर्ष) नाम के दोनों किन्नरों को हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।