जब अपने बनारस दौरे में पीएम मोदी ने पप्पू की दुकान पर की चाय पर चर्चा

जब अपने बनारस दौरे में पीएम मोदी ने पप्पू की दुकान पर की चाय पर चर्चा

यूपी चुनाव के अंतिम चरण चल रहा है और इस बीच प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को बनारस में रोड शो किया था। इस रोड शो के दौरान मोदी ने बाबा विश्वनाथ धाम में दर्शन करने के दौरान खास आकर्षण का केंद्र बनी रही उनकी चाय पर चर्चा। प्रधानमंत्री मोदी ने रोड शो के दौरान बनारस कि एक दुकान में चाय की चुस्की ली थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
जिस दुकान पर प्रधानमंत्री मोदी ने चाय पी, उस दुकान का नाम था पप्पू चाय की दुकान जो की आसपास के इलाकों में काफी मशहूर है। चाय बनाने के लिए पप्पू सबसे पहले गरम पानी और चाय की पत्ती का एक अलग घोल बनाता है, जो वह पहले से ही ग्लास में पड़े दूध, शक्कर या फिर नींबू में डाला जाता है। 
रोड शो के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने एक पान की दुकान में बनारसी पान भी खाया था। 
बता दें कि सात मार्च को यूपी चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव है, जिसके पहले प्रधानमंत्री ने बनारस में रोड शो किया था। रोड शो कि शुरुआत करने के पहले प्रधानमंत्री ने सरदार पटेल कि प्रतिमा को पुष्पांजलि अर्पण कि थी और रोड शो का समापन होने पर काशी विश्वनाथ में माथा टेका था। रोड शो के दौरान लोगों में काफी उत्सुकता देखने मिली थी। तीन किलोमीटर लंबे रोड शो में भारी मात्रा में लोग देखने मिले थे। 
सात मार्च को अंतिम चरण के चुनाव के बाद 10 मार्च को मतगणना की जाएगी। जिसमें पता चलेगा की क्या इस बार भी यूपी में कमल खिलेगा या अन्य कोई पार्टी अपनी सरकार बनाएगी।