सूरत में मजदूरी करने वाले कन्हैया की 25 वर्षीय पत्नी सुनीता की चप्पल अयोध्या में नहर के किनारे मिली है, उसकी गोद में छह माह की बच्ची भी थी!

यूपी के अयोध्या जिले में एक 25 साल की विवाहिता महिला ने गुरुवार को शारदा नहर में छलांग लगा कर आत्महत्या कर लिए होने के समाचार सामने आए है। जिसके बाद 10 से अधिक गोताखोर और एसडीआरएफ़ की टीम विवाहिता की तलाश में जुट चुकी है। घटना मवाई थाना क्षेत्र के नूर अली ग्राम की है। महिला के नहर में कूदने की सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँचकर गोताख़ोरों को बुलाया और परिणीता की तलाश शुरू की। नहर में कूदने वाली महिला की पहचान 25 वर्षीय सुनिया के तौर पर हुई थी। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, सुनीता जब कूद रही थी तब उसके हाथ में उसकी 6 महीने की बच्ची भी थी। 
दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, घटना के बारे में बताते हुये प्रभारी निरीक्षक नीरज सिंह ने कहा कि गुरुवार को सुनीता अपने घर से निकलकर शारदा नहर की और जा रही थी। उसके पीछे उसकी माँ भी निकली थी। हालांकि कुछ समय के बाद सुनीता की माँ को मात्र सुनीता की चप्पल दिखाई दी। जिसके चलते उसके नहर में कूद जाने की आशंका प्रबल हो गई। तुरंत ही पुलिस को सूचित किया गया, जिसके चलते रुदौली के सीओ सुरेंद्र तिवारी, प्रभारी निरीक्षक मवई नीरज सिंह, एसएसआई आरसी यादव, उप निरीक्षक कर्मवीर सिंह और अन्य अधिकारी वहाँ पहुंचे। 
सभी ने वहाँ पहुँचकर स्थानीय गोताखोरों को बुलाकर नहर में जाल डालकर सुनीता की तलाश शुरू की। हालांकि अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सुनीता मानसिक रूप से बीमार थी और उसका झाड-फूँक का इलाज चल रहा था। बता दें कि सुनीता की शादी कन्हैया नामक युवक से हुई थी। जो सूरत में रहकर काम करता था। सुनीता फिलहाल अपने मायके नूरअली पुर में रहती थी।