जब पत्नी की प्रताड़ना से त्रस्त पति महिला थाना अधिकारी से मदद मांगने पहुंच गया, जानें क्या समस्या थी?

जब पत्नी की प्रताड़ना से त्रस्त पति महिला थाना अधिकारी से मदद मांगने पहुंच गया, जानें क्या समस्या थी?

आए दिन आपने पति द्वारा पत्नी को प्रताड़ित किए गए होने की खबरों के बारे में सुना होगा। हालांकि इसके बिलकुल विपरीत भिंड में एक पत्नी द्वारा पति को प्रताड़ित किए जाने का अनोखा मामला सामने आया है। पत्नी से परेशान पति महिला सेल डीएसपी के सामने पहुँच गया और अपनी पत्नी से खुद को बचाने की मांग करने लगा। 
दरअसल भिंड के भारोली में रहने व्लाए मनोज कुमार की पत्नी पिछले 2 सालों से लगातार उसे परेशान कर रही है। पति का कहना है कि उसकी पत्नी उसे कभी भी समय पर खाना नहीं देती है और कुछ भी कहने पर उसे दहेज के मामले में फंसा देने कि धमकी देती है। यही नहीं खुद लगातार घंटों तक लोगों के साथ बातचीत करती रहती है और टोकने पर खुद को चोट पहुंचाकर उसे फंसा देने की धमकी देती है। इस तरह वह उसे शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से प्रताड़ित करती है।
पीड़ित मनोज कुमार ने कई बार ससुराल वालों को भी इस बारे में शिकायत की थी। पर वहाँ उसकी बात कोई नहीं सुनता था। यही नहीं मनोज कई बार बरोली पुलिस स्टेशन में भी इस बारे में शिकायत कर चुका है, हालांकि पोलकिए स्टेशन में भी उनकी बात नहीं सुनता है। अंत में परेयशान होकर वह महिला पुलिस स्टेशन पहुंचा और डीएसपी पूनम थापा के पास शिकायत दर्ज की थी। पति की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसकी पत्नी को बुलाया और तुरंत ही इस मामले में उसे समझाकर वापिस भेजा है।