अब हिजाब पहनकर बाइक दौड़ाती युवतियों का वीडियो वायरल!

अब हिजाब पहनकर बाइक दौड़ाती युवतियों का वीडियो वायरल!

देशभर में फिलहाल कर्नाटक में चल रहे हिजाब विवाद का माहौल अभी शांत नहीं हुआ है। तभी एक वायरल वीडियो ने इस चर्चा को और भी आगे बढाया है। कर्नाटक से शुरू हुआ यह विवाद अब मध्यप्रदेश में भी तेजी से बढ़ रहा है। मध्यप्रदेश कि राजधानी भोपाल से एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें हिजाब पहने कुछ युवतियाँ बाइक चला रही है। इंस्टाग्राम पर खान सिस्टर्स नाम के अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो के कारण एक बार फिर इस चर्चा को और भी तेजी मिली है। 
वीडियो में देखा जा सकता है बाइक पर चार युवतियाँ सड़क पर स्पोर्ट्स बाइक तथा बुलेट चला रही है। चालक के पीछे बैठी युवतियाँ तो फ्लाइंग किस भी दे रही है। वीडियो के सामने आने के बाद विवाद और भी बढ़ गया है। बता दें कि वायरल वीडियो में बुलेट के आगे नंबर प्लेट के स्थान पर भाजपा के झंडे का रंग दिखाई दे रहा है। इन सभी के बाद भाजपा नेता ने कार्यवाही की मांग भी की है। 
वायरल वीडियो पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह काफी गंभीर विषय है। ऐसे मुद्दों पर राजनीति करना सही नहीं है। हालांकि विपक्षी दल इस तरह के विषयों को लगातार जीवित रखना चाहता है। वहीं भाजपा के प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी ने कहा कि जो कोई भी इसमें जिम्मेदार है, उसके खिलाफ कड़े कदम उठाने चाहिए। इस तरह से सड़क पर जान को खतरे में रखते हुये प्रदर्शन नहीं करना चाहिए। इस बारे में कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।
बता दे की इसके पहले प्रियदर्शिनी कॉलेज में मुस्लिम महिलाओं द्वारा हिजाब और बुरखा पहनकर फुटबॉल और क्रिकेट खेला गया था। जिसे देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे थे।