पानी गरम करने को लेकर हुई पति-पत्नी में बहस, शादी के 16 साल बाद दिया ट्रिपल तलाक

पानी गरम करने को लेकर हुई पति-पत्नी में बहस, शादी के 16 साल बाद दिया ट्रिपल तलाक

उत्तरप्रदेश के बाराबंकी में पानी गरम करने को लेकर पति-पत्नी में बहस हो गई और इस पर पति ने अपनी पत्नी को ट्रिपल तलाक दे दिया। शादी के 16 सालों के बाद पति ने इस इस तरह से तलाक देने के चलते पुलिस में केस दर्ज करवाया गया है। शादी के 16 सालों के दौरान पाँच बच्चे भी है। देश में ट्रिपल तलाक के खिलाफ कानून बनाने के बाद भी इस तरह के घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जहांगीराबाद पुलिस स्टेशन के सहरुद्दीनपुर गाँव में हुई इस घटना में पति ने अपनी पत्नी को ट्रिपल तलाक दे दिया था। इसके चलते पीड़ित के भाई और पीड़िता पुलिस स्टेशन पहुंची और तलाक का केस दर्ज करवाया था। पुलिस ने महिला की बात मानकर सुनने के बाद आगे की जांच शुरू की है। पत्नी का आरोप है की शादी के बाद उसके ससुराल वाले उसे लगातार हैरान करते थे। उसे पाँच बच्चे है, जिसमें सबसे छोटा बालक मात्र दो साल का है। पीड़ित ने बताया की गुरुवार को जब पति ने दवा खाने के लिए गरम पानी मांगा दिया तो उसने गुस्से में पत्नी को कहा की में खुद ही कर लूँगा। जिस पर पत्नी ने भी परेशान होकर कहा की ठीक है तो कर ही लीजिये। पर इस बात पर वह काफी क्रोधित हो गया और तीन बार तलाक कह कर उसे घर के बाहर निकाल दिया था। साथ ही में उसने बच्चों की काफी पिटाई की थी। 
इस मामले में एसओ दर्शन यादव ने कहा की एक महिला ने पति पर ट्रिपल तलाक देने का आरोप लगाते हुये शिकायत दर्ज कारवाई थी। एसओ ने कहा की इस मामले में जांच की जा रही है। इस मामले में जांवह करने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जा रही है। पीड़िता का कहना है की उसके साथ छोटे बच्चे है, जिंका ख्याल रखने वाला कोई भी नहीं है।