कार में बैठी बुजुर्ग महिला के साथ बदतमीजी करना युवक को पड़ा भारी, खानी पड़ रही है जेल की हवा

कार में बैठी बुजुर्ग महिला के साथ बदतमीजी करना युवक को पड़ा भारी, खानी पड़ रही है जेल की हवा

रोंग साइड से कार चलाकर किया महिला की गाड़ी का पीछा

मुंबई के एक 33 वर्षीय युवक को बुजुर्ग महिला के सामने अपना आपा खोकर उसके साथ बदतमीजी करना भारी पड़ गया। महिला के साथ बदतमीजी करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ कर जेल में डाल दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 66 वर्षीय महिला अपने पुत्र के साथ कार में जा रही थी। तभी अचानक उसने देखा की एक कार उल्टी दिशा में उनकी तरफ आगे बढ़ रही थी। यह देखकर उन्होंने अपनी कार को डिवाइडर की और करवा दिया, जिससे की उन्हें कोई नुकसान ना हो। 
रोंग साइड से आ रही कार ने तकरीबन 100 मीटर तक उनका पीछा किया और उसके बाद आगे के ट्राफिक सिग्नल पर रुक गई। जहां से कार में बैठे व्यक्ति ने बुजुर्ग महिला को मिडल फिंगर बताकर उसके साथ बदतमीजी की थी। घटना के बाद महिला ने तो अपना आपा सँभाला, पर इसके बाद भी लाल कार चलाने वाला व्यक्ति शांत नहीं हुआ था। उसने कार को धक्का मारा और भाग जाने का प्रयास किया। हालांकि तब तक महिला के पुत्र ने कार को ब्लॉक कर दिया था और तुरंत ही उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। 
पुलिस ने तुरंत ही कार्यवाही करते हुये व्यक्ति को हिरासत में लिया और उसके ऊपर महिला को छेड़ने, पीछा करने और अश्लील हरकतें करने के आरोप लगाए थे। अपने बचाव में कहते हुये व्यक्ति ने कहा की महिला और उसका पुत्र पैसे हासिल करने के लिए गलत आक्षेप कर रहे है। हालांकि अदालत ने व्यक्ति के आवेदन को नकार दिया था। 
Tags: Mumbai