प्रिंसिपल ने स्कूल से निकाला तो छात्र ने मारी गोली, जानें हैरान कर देने वाला मामला

प्रिंसिपल ने स्कूल से निकाला तो छात्र ने मारी गोली, जानें हैरान कर देने वाला मामला

टेबल के नीचे छिपकर प्रिंसिपल ने बचाई अपनी जान, इसके पहले भी एक बार तलवार लेकर आ चुका है स्कूल

राजस्थान के धौलपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक छात्र ने अपनी ही स्कूल के प्रिंसिपल पर बंदूक से हमला कर दिया, क्योंकि प्रिंसिपल ने छात्र को मस्ती करने के चलते स्कूल से निकाल दिया था। स्कूल से निकालने के चलते छात्र ने अपने देसी कट्टे से प्रिंसिपल के ऊपर एक के बाद एक तीन गोलियां चला दी थी। हालांकि सद्भाग्य से प्रिंसिपल की जान बच गई थी। 
पूरे हादसे के चलते स्कूल और आसपास के इलाके में हलचल मच गई थी। प्रिंसिपल ने टेबल के नीचे छिपकर किसी तरह अपनी जान बचाई थी तो वहीं जैसे ही गोलियों की आवाज आई अन्य अध्यापक वहाँ दौड़े चले आए। हालांकि तब तक आरोपी छात्र वहाँ से फरार हो चुका था। पूरे मामले में प्रिंसिपल भगवान त्यागी ने दसवीं के छात्र के खिलाफ जानलेवा हमला करने का केस दर्ज करवाया था। प्रिंसिपल ने बताया की इसके पहले भी वह तलवार लेकर एक बार स्कूल आ चुका था, हालांकि उस समय उसके परिजनों को बुलाकर उन्होंने मामले को सुलझा लिया था। 
बता दें कि छात्र सदर थाना क्षेत्र स्थित केशव विद्या मंदिर स्कूल में पढ़ता था। वहीं, प्रिंसिपल भगवान त्यागी ने कहा कि वह एक साल पहले तक स्कूल में 10वीं क्लास में पढ़ता था। कई शिक्षकों ने उसके उपद्रव की शिकायत की थी। हमने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं सुधरा। इसके बाद टीसी काटकर उसे स्कूल से निकाल दिया गया। इसके 4 दिन बाद ही वह तलवार लेकर स्कूल पहुंच गया था। उस दौरान हमलोगों ने छात्र के परिजनों को बुलाकर समझाकर छोड़ दिया था। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज होते ही पुलिस ने उसकी खोज शुरू कर दी थी और उसे ढूंढ भी निकाला। पुलिस द्वारा आरोपी के पास से कट्टा और कारतूस जप्त कर लिया गया है। पुलिस का कहना है की इसके पहले आरोपी का बड़ा भाई भी फायरिंग को लेकर फरार है, जिसे ढूंढा जा रहा है।
Tags: Rajasthan