छठ पर साड़ी ना खरीदने पर नाराज हुई पत्नी तो पति ने मार दी गोली, हुई मौत

पति ने खुद के लिए कपड़े खरीदे और पत्नी के लिए नहीं तो झगड़ पड़ी पत्नी, आर्मी से रिटायर्ड़ पिता की बंदूक से मारी गोली

उत्तरप्रदेश के देवरिया जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दिये होने का मामला सामने आया है। आरोपी पति ने अपनी पत्नी की मात्र इसलिए हत्या कर दी थी क्योंकि उसने छठ के मौके पर उसे साड़ी खरीदने के लिए कह रही थी। आरोपी पति ने सेना से रिटायर्ड़ अपने पिता की बंदूक से अपनी पत्नी को गोली मार दी थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, देवरिया के भटनी थानाक्षेत्र के पयासी गाँव के रहने वाले अर्जुन मिश्रा की 27 वर्षीय पुत्री अनुराधा मिश्रा की शादी चार साल पहले नरेंद्र तिवारी के साथ हुई थी। शादी से दोनों को एक साल भर की दिव्यांग बेटी भी थी। पुलिस के सूत्रों से सामने आया कि आरोपी पति और उसकी पत्नी अनुराधा के बीच पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। 
अनुराधा ने 19 नवंबर को होने वाले अपने तिलकोत्सव के लिए भी अपने पति से साड़ी की मांग कर रही थी। मंगलवार को पति नरेंद्र ने अपने लिए कपड़े खरीदे और पत्नी के लिए नहीं तो इस पर पत्नी काफी गुस्सा हो गई और पति से लड़ने लगी। जब अनुराधा ने अपने मायके बात करने के लिए पति का फोन मांगा तो भी पति ने नहीं दिया और अपना फोन छिपा दिया। इस बीच गुस्से में नरेंद्र ने अपने पिता की बंदूक से अपनी पत्नी को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर घर के और आसपास के लोग जब वहाँ पहुंचे तो उन्होंने अनुराधा को खून से लथपथ हालत में पाया। घटना की जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी गई और पुलिस ने आकर आरोपी पति को हिरासत में लिया।