जब डीजे बंद होने पर पुलिस से उलझ गया छोटा बच्चा

जब डीजे बंद होने पर पुलिस से उलझ गया छोटा बच्चा

हर किसी को डीजे की धुन पर नाचना काफी पसंद होता है। हालांकि शहर में ध्वनि प्रदूषण ना हो इसके चलते एक निश्चित समय के बाद डीजे बंद कर देना होता है। हालांकि एक बार जब डीजे शुरू होता है तो उसे बंद करवा पाना काफी मुश्किल होता है, खास तौर पर जब युवा वर्ग नाच रहा हो। ऐसे में कई बार पुलिस को भी बीच में पड़ कर समय पर डीजे बंद करवाना पड़ता है। कई बार पुलिस के साथ लोगों की इस बारे में भिड़त भी हो जाती है। ऐसा ही एक मामला आया तेलंगाना से, जहां एक 6 साल का बच्चा डीजे बंद करवाने पर पुलिस वालों से भीड़ गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जो भी वीडियो देख रहा है वह बच्चे के हिम्मत की तारीफ कर रहा है। 
दरअसल, यह वीडियो तेलंगाना के संगारेड्डी जिले का है, यहाँ एक 6 साल का बच्चा पुलिस वालों से डीजे की अनुमति नहीं देने पर पुलिस वालों से विवाद में उतर आया था। पुलिस दुर्गा माता के विसर्जन के दौरान डीजे की इजाजत नहीं दे रही थी, इसके चलते बच्चा सवाल कर रहा था। 6 साल का बालक पुलिस से डीजे की अनुमति नहीं देने का कारण पूछ रहा था। खुद पुलिस भी उसकी बातें सुनकर हैरान हो गई थी। 
इस मजेदार वार्तालाप का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें लोग छोटे बालक की हिम्मत की काफी तारीफ कर रहे है। लोग कह रहे है की सच में इस बच्चे में काफी हिम्मत है। जो काम वहाँ मौजूद बड़े-बड़े नहीं कर पाये, वह इस बच्चे ने कर दिखाया।
Tags: Telangana