बरेली : ठेलेवालें ने कलाई पर गुदवाया महिला ग्राहक का नाम, अपनी प्रेमिका बता कर करने लगा परेशान

बरेली : ठेलेवालें ने कलाई पर गुदवाया महिला ग्राहक का नाम, अपनी प्रेमिका बता कर करने लगा परेशान

इंटरनेट मीडिया पर संपादित फोटो भी वायरल कर दी, परिजनों से की बदसलूकी

आजकल महिलाओं के साथ बदसलूकी और उत्पीड़न के कई मामले सामने आते ही रहते है। ऐसा ही एक मामला बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले में सामने आया है जहाँ एक चाट का ठेला लगाने वाले ने अपने एक ग्राहक महिला का नाम अपनी कलाई पर गुदवा क्र उसे परेशान करना शुरू कर दिया। इसके बाद ठेलेवाले ने बहाने से अपनी महिला ग्राहक का मोबाइल नंबर और फोटो भी हासिल कर वायरल कर दिया।
आपको बता दें कि मामले का पता चलने पर आरोपित के घर जाकर विवाहिता महिला ग्राहक ने पति के साथ विरोध किया तो आरोपी ने उनके साथ अभद्रता और बदसलूकी की। इसके बाद सारी जानकारी पुलिस को दी गई और फिर  पुलिस ने आरोपित समेत परिवार के आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
पुलिस में दी शिकायत में बारादरी थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने बताया कि ससुराल के सामने ही चाट का ठेला लगाने वाला आरोपी बुखारपुरा मठिया निवासी है और उसका नाम वीरेंद्र प्रजापति है। घर के सामने ठेला होने के कारण महिला अपने बेटे को टिक्की-बताशे खिलाती थी। इसी दौरान आरोपित वीरेंद्र से बातचीत होने लगी। आरोपित ने पति से दोस्ती बढ़ाकर एक दिन बहाने से उसका मोबाइल नंबर हासिल कर उसे फोन किया। इनका जवाब देने पर आरोपित ने अपने आप प्रेमिका समझ कलाई पर महिला का नाम गुदवा लिया। यही नहीं इंटरनेट मीडिया पर संपादित फोटो भी वायरल करने लगा। इसकी जानकारी पड़ोसी युवक से मिली तो 29 सितंबर की शाम इंटरनेट मीडिया से फोटो हटाने को कहा। इस पर वीरेंद्र ने परिवार के लोगों के साथ अभद्रता की। बेटे को भी घायल कर दिया।