साड़ी पहनकर आने वाली महिला को बाहर निकालने वाले होटल पर लगा ताला, जानें क्या है पूरा माजरा

साड़ी पहनकर आने वाली महिला को बाहर निकालने वाले होटल पर लगा ताला, जानें क्या है पूरा माजरा

साड़ी को स्मार्ट ड्रेस ना होने का बताकर महिला को दिखाया था बाहर का रास्ता

पिछले दिनों साड़ी पहनकर आई एक महिला को होटल में प्रवेश ना करने देने के कारण चर्चा में आए दक्षिणी दिल्ली के रेस्टोरेंट 'अकीला' पर ताला लग गया है। पिछले कई समय से होटल बिना लायसंस के चल रहा था और इसके लिए तंत्र ने उन्हें नोटिस भी भेजा था। उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह होटल में एक पूर्व पत्रकार को मात्र इसलिए प्रवेश नहीं दिया गया था क्योंकि वह साड़ी पहनकर आई थी। 
दक्षिण दिल्ली नगर निगम के महापौर मुकेश सूर्यन ने कार्यवाही की पुष्टि करते हुये मीडिया से बताया कि 'अकीला' रेस्टोरेंट को बिना मान्य लायसंस के चल रहे होने के कारण बंद कर दिया गया है। तंत्र द्वारा इसके लिए पहले ही उन्हें नोटिस भी दिया गया था। महापौर ने यह भी बताया कि फिलहाल वह जुर्माना लगाने कि और अन्य कार्यवाही की संभावना को तलाश कर रहे है। अधिकारियों के अनुसार, 24 सितंबर को ही इसके लिए उन्हें नोटिस दे दिया गया था। 
नोटिस में यह साफ तौर पर कहा गया था कि 48 घंटे के अंदर व्ययसाय बंद कर दिया जाये और यदि ऐसा नहीं हुआ तो तंत्र द्वारा सीलिंग सहित कोई भी उचित कार्यवाही कि जाएगी। उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह ही अकीला होटल के बारे में बताया था कि होटल में उन्हें मात्र इस लिए नहीं घुसने नहीं दिया गया क्योंकि उन्होंने साड़ी पहनी हुई थी।
Tags: