शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी पुलिस कॉन्स्टेबल के सामने केस दर्ज

शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी पुलिस कॉन्स्टेबल के सामने केस दर्ज

मामले को दबाने के लिए पैसे देकर गर्भपात भी करवाया

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पुलिस कांस्टेबल ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म जैसा जघन्य अपराध किया है। आरोपी आरक्षक की पोस्टिंग कदबा थाने में थी। कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।
पीड़िता के पिता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक नाबालिग लड़की दो साल पहले कदबा थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने आई थी. इसके बाद से आरोपी पुलिस कांस्टेबल ने अपने घर जाना शुरू कर दिया है। पीड़िता के पिता ने शिकायत में कहा कि कांस्टेबल समन जारी करने के बहाने उसके घर आ रहा था. आरोपी ने लड़की से शादी करने का भी वादा किया, जिसके आधार पर वह उसका शारीरिक शोषण करता रहा।
घटना का पता तब चला जब पीड़िता को पता चला कि वह साढ़े पांच महीने की गर्भवती है। इसके बाद जब पीड़िता के पिता ने आरोपी सिपाही से अपनी बेटी की शादी करने को कहा तो उसने साफ इनकार कर दिया और गर्भपात कराने की पेशकश की. इतना ही नहीं, आरोपी ने कहा, वह गर्भपात का सारा खर्च भी वहन करेगा। आरोपी ने पीड़िता के गर्भपात के लिए 35,000 रुपये भी दिए, जिसके बाद पीड़िता का गर्भपात करा दिया गया।
इसके बाद आरोपी बेटी और मां दोनों को अपने साथ ले गया। बेटी और मां ने बताया कि उन्हें अज्ञात स्थान पर रखा गया है. पीड़िता के पिता ने कहा कि लड़की और उसकी मां 18 सितंबर से लापता हैं और उनका कोई पता नहीं है। दक्षिण कन्नड़ पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। दक्षिण कन्नड़ के पुलिस अधीक्षक सोनवणे ने ऋषिकेश भगवान को बताया कि आरोपी पुलिस कांस्टेबल हिरासत में है और मामले की जांच की जा रही है।
सीबीआई ने कोयला तस्करी के एक मामले में सोमवार को पश्चिम बंगाल से चार लोगों को गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। कथित घोटाले में सीबीआई द्वारा की गई यह पहली गिरफ्तारी है। सीबीआई ने सोमवार को जयदेव मंडल, नारायण खरका, गुरुपद माजी और नीरद बरन मंडल को गिरफ्तार किया।
Tags: Karnataka