तीज मनाने मायके गई थी पत्नी और बच्चे, बंद कमरे में पति ने की आत्महत्या

तीज मनाने मायके गई थी पत्नी और बच्चे, बंद कमरे में पति ने की आत्महत्या

पत्नी के साथ फोन पर भी की थी बात, घर जाकर प्रसाद खाने का किया था वादा

पिछले कई समय से देश भर में आत्महत्या के मामलों में काफी इजाफा देखने मिला है। ऐसा ही एक और मामला फिर से एक बार सामने आया है, जिसमें आर्थिक परेशानी के कारण एक युवक ने आत्महत्या कर ली थी। आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने अपने भाड़े के घर में ही आत्महत्या कर ली थी। जिस समय घटना हुई युवक की पत्नी अपनी संतानों के साथ अपने मायके गई थी।
घटना भेलूपुर पुलिस स्टेशन के किरहिया इलाके का है। जहां राहुल सरकार अपनी पत्नी और दो पुत्रीयों के साथ भाड़े के मकान एंन रहती थी। लूम में काम करने वाले राहुल की पत्नी अपने बालकों के साथ बाजरडीहा में अपनी माया के पास गई थी। शुक्रवार को जब दोपहर को मकानमालिक का पुत्र राहुल से चार्जर लेने आया तो उसने दरवाजा खटखटाया। पर अंदर से राहुल ने कोई भी उत्तर नहीं दिया। अंदर से किसी के उत्तर ना देने पर उसने खिड़की में से झाँका तो उसने राहुल को लटकते हुये देखा।
घटना की जानकारी मिलते ही मृतक का बड़ा भाई बिरदोंपुर से घटना स्थल पर पहुँच गया। स्थानीय लोगों के अनुसार राहुल खराब आर्थिक परिस्थिति से गुजर रहा था और इसी के कारण उसने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने राहुल की मौत के समाचार उसकी पत्नी और उसके बच्चों को इसकी जानकारी दी थी। मृतक की पत्नी ने कहा की गुरुवार को उसने अपने पति के साथ तीज के मौके पर बात भी की थी। राहुल ने उन्हें घर आकर प्रसाद  खाने की बात भी कही थी। पर ना जाने रातोरात ऐसा क्या हुआ की वह सबको छोड़कर चले गए।