जब माता ने अपने ही डेढ़ साल के बेटे की बेरहमी से पिटाई, वायरल वीडियो को देखकर सभी हुये स्तब्ध

जब माता ने अपने ही डेढ़ साल के बेटे की बेरहमी से पिटाई, वायरल वीडियो को देखकर सभी हुये स्तब्ध

वायरल हुये वीडियो के आधार पर पुलिस ने दर्ज की महिला के खिलाफ शिकायत

कहते है दुनिया में अपने संतान को बचाने के लिए कुछ भी कर सकती है। अपने संतानों को बचाने के लिए एक माता किसी भी हद तक जा सकती है। पर पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह कुछ और ही नजारा दिखा रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्त्री अपने बालक को निर्दयता से मार रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक माता अपने 18 महीने के बालक को बेरहमी से पीट रही है। वीडियो को देखने के बाद हर कोई आश्चर्यचकित रह गया। यह वीडियो विल्लुपुरम का है। वीडियो को वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्यवाही की और महिला को हिरासत में लिया। वीडियो में जो महिला दिखाई दे रही है उसकी पहचान तुलसी के तौयर पर की गई है। वायरल वीडियो में महिला किस तरह अपने बेटे को मुक्के से मार रही है, वह साफ तौर पर देखा जा सकता है।  
screenshot from viral video
माता द्वारा पिटाई किए जाने के कारण बच्चे के नाक और मुंह में से खून बहने लगा था। इसके अलावा अन्य एक वीडियो में बच्चे के शरीर का पीछे का हिस्सा दिखाई दे रहा था, जिसके कारण उसके शरीर पर चोट के निशान देखे जा रहे थे। महिला के पति की शिकायत के आधार पर पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया गया था। पुलिस द्वारा महिला के खिलाफ IPC की विभिन्न धाराओं के तहत कई केस दर्ज किए थे। पुलिस ने आईपीसी की धारा 75 (बच्चों के साथ अपशब्द का इस्तेमाल), धारा 323 (चोट पहुंचाना), धारा 355 के तहत केस दर्ज किया था। इसके अलावा तुलसी को एक मनोचिकित्सक के पास भी ले जाया गया था।