राजस्थान : 35 लीटर की टंकी में पेट्रोलपंप चालक ने डाल दिया 43 लीटर पेट्रोल

राजस्थान : 35 लीटर की टंकी में पेट्रोलपंप चालक ने डाल दिया 43 लीटर पेट्रोल

दंड की रकम भरने पर सहमत होने के बाद पीछे से पलट गए पेट्रोल पंप के संचालक

आए दिन पेट्रोल पंप पर होने वाले घोटालों के बारे में कोई न कोई बाते सामने आती ही रहती है। एक और जहां पेट्रोल और डीजल की बढ़ती हुई कीमतों में इजाफा हो रहा है। वहीं दूसरी और पेट्रोल पंप पर गाड़ी में अधिक पैसे लेकर कम पेट्रोल डालने के भी कई किस्से सामने आ रहे है। ऐसा ही एक और हैरान कर देने वाला मामला राजस्थान से सामने आया है।
राजस्थान के हनुमानगढ़ टाउन में चिमनलाल पेट्रोल पंप पर एक ग्राहक ने रात को अपनी कार में पेट्रोल डलवाया। कार चालक ने कार की टंकी पूरी तरह से भरने कहा। ग्राहक ने कहा कि कार में पहले से ही 5 लीटर पेट्रोल था और पेट्रोल पंप अटेंडट ने कहा कि उसने गाड़ी में 43 लीटर पेट्रोल डाला है। हालांकि इतनी बड़ी तो कार की टंकी भी नहीं है। ग्राहक ने बताया कि कार की टंकी तो मात्र 35 लीटर की ही है। जब इस बारे में कारचालक ने हंगामा मचाया तो वहाँ लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस को भी बुलाया गया। जब कार में से पेट्रोल निकाल कर चेक किया गया तो वह कम निकला। 
पेट्रोल पंप चालक की गलती सामने आते ही वहाँ पेट्रोल डलवा रहे सभी ग्राहक काफी क्रोधित हो गए। ग्राहक ने बताया कि यह काफी गलत था और पेट्रोल पंप ऑपरेटर को 51 हजार का दंड देना चाहिए। दंड द्वारा प्राप्त हुई यह रकम गुरुद्वारे में डाल देनी चाहिए। पहले तो पेट्रोल पंप संचालक इस बात को लेकर सहमत हो गए। इतना ही नहीं उन्होंने हाथ जोड़कर माफी भी मांगी। पर इसके बाद वह पीछे हट गए, जिसके चलते काफी बड़ा हँगामा हो गया था।
Tags: Rajasthan