50वें जन्मदिवस पर बेटे ने पूर्ण की माता की सालों पुरानी इच्छा, हेलिकॉप्टर में लगवाया शहर का चक्कर

50वें जन्मदिवस पर बेटे ने पूर्ण की माता की सालों पुरानी इच्छा, हेलिकॉप्टर में लगवाया शहर का चक्कर

छत पर से जा रहे हेलिकॉप्टर को देखकर जताई थी बैठने की इच्छा, सालों बाद पौतों सहित बैठाकर पूर्ण की बेटे ने अपनी माता की ख़्वाहिश

हर संतान की इच्छा होती है है कि वह अपनी माता-पिता की हर इच्छा पूरी करे। ऐसे में महाराष्ट्र के एक युवक ने अपनी माता की इच्छा पूर्ण करने के लिए जो किया है, उसे देखकर सभी की आंखे फटी रह गई है। अपनी माता के प्रति उसका प्रेम देखकर हर कोई अभिभूत हो गया है। महाराष्ट्र के उल्हास नगर में रहने वाले एक युवक ने अपनी माता की सालों पुरानी इच्छा पूर्ण करते हुये माता को हेलिकॉप्टर में बैठाकर पूरे शहर का चक्कर लगवाया था। अपनी माता की इच्छा पूर्ण करने के लिए बेटे ने जो प्रयत्न किए उसे लोगों ने काफी पसंद किया है। लोग उसे कलियुग का श्रवण कुमार कहा जा रहा था। 
मंगलवार को प्रदीप की माता रेखा का 50वां जन्मदिवस था। अपनी माता को गिफ्ट देने के लिए प्रदीप ने हेलिकॉप्टर राइड की सरप्राइज़ व्यवस्था की थी। प्रदीप ने कहा की मंगलवार को वह अपनी माता को सिद्धिविनायक ले जाने के बहाने सीधा ही एयरबेज ले गए थे और हेलिकॉप्टर दिखाकर उन्हें सरप्राइज़ दिया था। बेटे का यह गिफ्ट देखकर माता की आँखों में से आँसू निकलने लगे थे। हेलिकॉप्टर की राइड के दौरान भी प्रदीप की माता की आंखो में कई बार आँसू आ गए थे। 
रेखा मूल सोलापूर जिले की रहने वाली है। शादी के बाद वह पति के साथ उल्हासनगर आई थी। रेखा के तीन बालक है और उसमें प्रदीप सबसे बड़ा है। प्रदीप जब सातवीं कक्षा में पढ़ता था, तब उसके पिता की मौत हो गई थी। जिसके बाद कड़ी मेहनत के बाद अपने तीनों बालकों को पढ़ाया था। जिसके फल स्वरूप प्रदीप आज एक बड़ी निर्माण कंपनी में बड़े पद पर कार्यरत है। प्रदीप ने कहा कि जब वह 12वीं कक्षा में पढ़ाई कर रहा था, तब उसके घर पर से एक हेलिकॉप्टर जा रहा था। तभी उसकी माता ने उसमें बैठने की इच्छा व्यक्त की थी। बस उसी पल उसने ठान लिया था की वह अपनी माता की इच्छा जरूर पूरी करेगा। अपने बेटे के इस उपहार के बाद रेखा भी अपने आँसू बिलकुल नहीं रोक पाई थी।