भाजपा के इस नेता ने ली हैरान कर देने वाली प्रतिज्ञा, कोरोना का नाश होने तक नहीं करेंगे भोजन

भाजपा के इस नेता ने ली हैरान कर देने वाली प्रतिज्ञा, कोरोना का नाश होने तक नहीं करेंगे भोजन

इसके पहले आतंकवाद के खत्म करने के लिए भी ली थी अन्न नहीं खाने की प्रतिज्ञा

देश तथा दुनिया में कोरोना वायरस ने अपना कहर ढाया हुआ है। देश के हर राज्य में कोरोना के कारण मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। हालांकि टीकाकरण तथा कोरोना के लिए लगाए गए कड़क प्रतिबंधों के कारण अब कोरोना की दूसरी लहर में भी केस कम होने लगे हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश के एक भाजपा नेता ने द्वारा ली गई एक प्रतिज्ञा लोगों के आश्चर्य का विषय बनी हुई है। 
उत्तर प्रदेश सरकार के शहरी विकास राज्य मंत्री महेश गुप्ता ने प्रतिज्ञा लेते हुए कहा कि जब तक भारत में से कोरोना महामारी का नाश नहीं हो जाता, तब तक वह अन्न ग्रहण नहीं करेंगे। महेश गुप्ता ने दावा किया कि पिछले 5 सालों से उन्होंने अन्न ग्रहण नहीं किया हुआ है। उन्होंने भूतकाल में भारत में से आतंकवाद के नाश के लिए यह तपस्या शुरू की थी। जिसके चलते आज आतंकवादी गतिविधियां भी काफी कम हो गई है और आतंकवाद अपनी मृत्युशैया पर है। 
नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुये महेश गुप्ता ने कहा कि नरेंद्र मोदी मात्र राष्ट्रीय नायक ही नहीं, पर वह एक विश्व नायक भी है। मुख्य प्रधान योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुये भी उन्होंने कहा कि जिस तरह योगी आदित्यनाथ अपनी जान की परवाह किए बिना राज्य के लोगों की सुरक्षा के लिए कार्य कर रहे हैं, वह वाकई काबिले तारीफ है। बता दे की गुरुवार को महेश गुप्ता एटा गाँव पहुंचे थे, जहां उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब दिया था।