तीन बेटियों के होने से नाराज पिता ने पत्नी सहित बेटियों को फेंका कुएं में, 1 की हुई मौत

तीन बेटियों के होने से नाराज पिता ने पत्नी सहित बेटियों को फेंका कुएं में, 1 की हुई मौत

पुत्र-मोह के कारण बच्चों और पत्नी को फेंका कुएं में, स्थानीय लोगों की सहायता से पुलिस में दर्ज करवाई एफ़आईआर

वैसे तो भारत में महिला सशक्तिकरण की बातें की जाती है, पर फिर भी कई लोग ऐसे है जो पुत्र की इच्छा में पुत्रियों की जान ले लेता है। आज के समय में बेटियाँ हर जगह सफल हो रही है, इसके बावजूद भी लोगों का पुत्र-मोह नहीं कम हो रहा। आए दिन पुत्र की चाहत में माता-पिता द्वारा बेटियों की जान ले ली होने की कई घटनाएँ सामने आई है। ऐसा ही एक और किस्सा मध्यप्रदेश से सामने आया था, जहां एक पिता ने अपनी ही बेटियों को मारने की कोशिश की थी। जिसमें एक बेटी की मौत हो गई। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में रहने वाले राजा भैया यादव अपनी पत्नी बिट्टी और दोनों बेटियों को साथ लेकर बाइक पर जा रहा था। तभी पडोई गाँव के पास रास्ते से थोड़े दूर सुमसाम रास्ता देखकर उसने बाईक रोकी और वहाँ बने एक कुएं में अपनी दोनों बेटियों को और पत्नी को धकेल दिया था। पानी में डूब जाने के कारण एक बच्ची की मौत हो गई थी। हालांकि महिला अपनी 3 महीने की बेटी और खुद की जान बचाने में सफल रही थी। इसके बाद उसने नजदीक से गुजर रहे कुछ लोगों से मदद मांग कर पुलिस स्टेशन पहुंची और अपने पति के सामने एफ़आईआर दर्ज करवाई। 
एसआई राजेन्द्र सिंह के अनुसार, पीड़िता के पिता ने बताया कि उनका जमाई अपनी पत्नी के साथ कई बार मारपीट कर चुका है। तीन बेटियों के होने के बाद उसका पति उससे काफी नाराज था। वह लगातार उन सबको मार देने की धमकियाँ देता रहता था। पुलिस द्वारा आरोपी राजा भैया यादव के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास दर्ज किया था।