शराब पीकर दूल्हा पहुंचा शादी करने, दुल्हन ने लौटाईं बारात

शराब पीकर दूल्हा पहुंचा शादी करने, दुल्हन ने लौटाईं बारात

नशे की हालत में दुल्हन को की डांस फ्लोर पर खींचने की कोशिश, दूल्हे और उसके परिवार को बनाया बंदी

प्रतापगढ़ (उत्तर प्रदेश), 7 जून (आईएएनएस)| यूपी के प्रतापगढ़ जिले के एक गांव में 22 वर्षीय एक दुल्हन ने दूल्हे और बाराती के नशे में होने के बाद शादी करने से इनकार कर दिया। शादी शनिवार की रात टिकरी में होनी थी लेकिन जैसे ही दुल्हन ने दूल्हे, उसके दोस्तों और कई मेहमानों को नशे की हालत में देखा तो उसने उससे शादी करने से इनकार कर दिया।
शराब के नशे में धुत दूल्हे ने समारोह शुरू होने से पहले दुल्हन के साथ डांस करने की कोशिश की, जिसके बाद दुल्हन ने यह फैसला लिया। शुरू में घरवालों ने उसके व्यवहार को नजरअंदाज किया, लेकिन जब उसने दुल्हन को डांस फ्लोर पर खींचने की कोशिश की तो वहां का माहौल खराब हो गया। दुल्हन के परिवार ने उसके फैसले का समर्थन किया और दूल्हे और उसके परिवार को बंदी बना लिया। दूल्हे के परिवार ने पुलिस से संपर्क किया लेकिन दुल्हन ने अपना मन बदलने से इनकार कर दिया। 
(Photo Credit : khabarchhe.com)
पूरे मामले के बारे में बात करते हुये दूल्हे राजा ने बताया कि उसने कोई नशा नहीं किया था और ना ही उसने शराब पी थी। पूरा विवाद जयमाला के दौरान फोटो खिंचाने को लेकर हुआ। जिसके बाद उसे एक कमरे के अंदर बंद कर दिया गया। स्टेशन हाउस ऑफिसर (मंधता) श्रवण कुमार सिंह ने संवाददाताओं से कहा, "मामले को तभी सुलझाया गया जब दूल्हे के परिवार के सदस्यों ने उपहार और नकदी वापस करने का आश्वासन दिया जो उन्होंने शादी तय करते समय लिया था। दुल्हन के परिवार के सदस्यों ने कहा कि दूल्हा और उसके दोस्त शराब के नशे में दुल्हन और उसके परिवार को परेशान करते रहे और हमारे पास शादी को रद्द करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: