इस बॉलीवुड एकटर ने शुरू की कॉल पर ऑक्सीज़न कन्सेंट्रेटर घर पर पहुँचाने की योजना

इस बॉलीवुड एकटर ने शुरू की कॉल पर ऑक्सीज़न कन्सेंट्रेटर घर पर पहुँचाने की योजना

जारी की हेल्पलाइन नंबर, बिना किसी शुल्क के मिलेगी सुविधा

कोरोना महामारी की पहली लहर के समय से ही एक्टर सोनू सूद लोगों की मदद के लिए सबसे आगे रहे है। अस्पताल में बेड का इंतजाम करवाना हो या श्रमिकों को अपने गाँव पहुंचाना ही सोनू सूद ने सबकी सहायता की है। ऐसे में अस्पतालों में हो रही ऑक्सीज़न की कमी को देखते हुये सोनू सूद ने एक बड़ी पहल शुरू की है। 
देश भर में हर कोई कोरोना के कारण परेशान है। इस कठिन समय में सरकार के साथ प्राइवेट सेक्टर, उद्योगपति, बॉलीवुड सेलिब्रेटी और क्रिकेटर सहित सभी आगे आकर लोगों की मदद कर रह है। पर इन सब में सोनू सूद का नाम सबसे आगे आ रहा है। आज भी जब कोई हर जगह से परेशान हो जा रहा है तो वह अंत में सोनू सूद के पास पहुँच जाता है। सोनू भी यथासंभव मदद कर लोगों की आशा को टूटने नहीं देते। 
(Photo : IANS)
रविवार को सोनू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर से एक वीडियो शेयर करते हुये कहा की ऑक्सीज़न रास्ते में ही है। जिस पर कुछ ही समय में हजारों लोगों ने रीट्वीट किया था। इसके एक दिन पहले ही शेयर किए वीडियो में सोनू ने कहा की दिल्ली में जब से ज्यादा कोरोना के केस सामने आ रहे है। उनके पास आने वाले अधिकतर कॉल दिल्ली से ही आ रहे है। इसलिए वह दिल्ली के लिए के हेल्पलाइन नंबर शेयर कर रहे है, जिस पर फोन करने से कंपनी का कोई व्यक्ति आपको घर पर ही ऑक्सीज़न कन्सेंट्रेटर पहुंचा जाएगा। 
सोनू ने यह भी कहा की यह सेवा बिलकुल मुफ्त है। बस इतनी विनंती है कि जब भी आपकी ऑक्सीज़न कन्सेंट्रेटर की जरूरत पूर्ण हो जाए मेहरबानी करके उसे वापिस कर दे। जिससे की अन्य किसी की ज़िंदगी बचाई जा सके।