कोरोना संक्रमित यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा अब अस्पताल में भर्ती

कोरोना संक्रमित यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा अब अस्पताल में भर्ती

विगत दिनों पत्नी डॉ. जयश्री शर्मा को भी सांस लेने में दिक्कत के चलते किया गया था अस्पताल में भर्ती

लखनऊ, 27 अप्रैल (आईएएनएस)| कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए यूपी के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा को मंगलवार को संजय गांधी पीजीआइ के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी पत्नी डॉ. जयश्री शर्मा को बीते शनिवार को ही संजय गांधी पीजीआइ के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपमुख्यमंत्री डॉ. शर्मा ने मंगलवार को ट्वीट के माध्यम से जानकारी देते हुए कहा, "विगत दिनों मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने के उपरांत डॉक्टरों की निगरानी में घर पर ही आइसोलेट था, बेहतर चिकित्सकीय आवश्यकताओं हेतु मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ रहा है। मुझे विश्वास है कि आप सभी की शुभकामनाओं से प्रदेश में शीघ्र मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के सबल नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ जंग जीता जा सकेगा तथा ईश्वर की अनुकम्पा से मैं स्वस्थ होकर पुन: दोगुनी ऊर्जा से सम्पूर्ण प्रदेशवासियों की सेवा में तत्पर हो सकूंगा।"
डॉ. दिनेश शर्मा बीती 21 अप्रैल को पत्नी डॉ. जयश्री शर्मा के साथ कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद होम आइसोलेशन में थे। डॉ. जयश्री शर्मा को सांस लेने में तकलीफ होने के कारण 24 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 14 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। उनके बाद 21 अप्रैल को उपमुख्यमंत्री डॉ. शर्मा और उनकी पत्नी डॉ. जयश्री शर्मा भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। उपमुख्यमंत्री के साथ उनकी पत्नी जयलक्ष्मी शर्मा की कोरोना वायरस संक्रमण की टेस्ट रिपोर्ट बीती 21 अप्रैल को पॉजिटिव आई थी। इसके बाद वह डॉ. दिनेश शर्मा के साथ ऐशबाग में पैतृक आवास में होम आइसोलेशन में थीं।

Tags: