अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को भी पड़ी कोरोना की मार, एम्स में हुआ भर्ती

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को भी पड़ी कोरोना की मार, एम्स में हुआ भर्ती

तिहार जेल के जेलर ने दी कोर्ट को राजन के कोरोना होने की जानकारी

देश में कोरोना वायरस के केस काफी तेजी से फ़ेल रहे है। वायरस की चपेट में कई नेता और अभिनेता भी आ रहे है। ऐसे में एक समाचार आए है की अंडरवर्ल्ड डॉन राजेंद्र निकाल्जे उर्फ छोटा राजन का कोरोना टेस्ट भी पॉज़िटिव आया है। जिसके चलते उसे नई दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया है। 
सोमवर को तिहार जेल के अधिकारियों ने सेशन्स कोर्ट को जानकारी दी थी की छोटा राजन की तबीयत अचानक से बिगड़ गई थी और उसका रिपोर्ट करवाने पर उसका कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आया था। इसलिए सेशन्स कोर्ट द्वारा होने वाली सुनवाई में भी उसे वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये जज के सामने प्रस्तुत नहीं किया जा सका था। पिछले काफी समय से तिहार में बंद कैदियों का संक्रामण अचानक से बढ़ गया है। इसके पहले दिल्ली दंगो के आरोपी और जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद भी कोरोना संक्रमित हुये थे। 
बता दे की सल 2015 में इंडोनेशिया के बाली से प्रत्यार्पण के बाद से छोटा राजन दिल्ली की तिहार जेल में बंद है। छोटा राजन पर मुंबई में फिरौती और हत्या से संबंधित कई केस दर्ज है। राजन को साल 2011 में पत्रकार ज्योति डे की हत्या के लिए भी जिम्मेदार ठहराया गया था। मुंबई के उसके सभी केस सीबीआई को ट्रांसफर किए गए थे।