मरीजों को मुफ्त में रेमड़ेसिविर इंजेक्शन देने के लिए नेता ने तोड़ दी खुद कि 90 लाख रुपए की एफ़डी

मरीजों को मुफ्त में रेमड़ेसिविर इंजेक्शन देने के लिए नेता ने तोड़ दी खुद कि 90 लाख रुपए की एफ़डी

हिंगोली जिले के शिवसेना विधायक ने जरूरतमंदो को इंजेक्शन पहुंचाने के लिए किया अभूतपूर्व कार्य

देश भर में कोरोना के कारण मरीजों की हालत काफी बिगड़ चुकी है। लोग अधिक से अधिक संक्रमित हो रहे है, जिसके चलते अस्पतालों में भी भीड़ बढ़ रही है। मरीजों के लिए बेड, ऑक्सीज़न और इंजेक्शन सब कुछ कम पड़ रहे है। जिसके कारण लोग यहाँ से वहाँ भटक रहे है। लोग आक्षेप कर रहे है कि महामारी के दौरान भी सरकार और नेता आपस में राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे। हालांकि कई ऐसे नेता भी सामने आए है, जिन्होंने मुसीबत के इस काल में लोगों कि भरपूर सहायता की है। 
ऐसे ही एक नेता है महाराष्ट्र के हिंगोली जिले के कलमनुरी विधानसभा से शिवसेना के विधायक बने संतोष बांगर, जिन्होंने महामारी के इस कठिन समय में सभी जरूरत मंद लोगों की मदद करने के लिए और उनको रेमड़ेसिविर इंजेक्शन पहुँचाने के लिए अपनी खुद की 90 लाख रुपए की एफ़डी तुड़वा दी है। यह रकम उन्हों ने एक प्राइवेट डिस्ट्रीब्यूटर को दी है, जिससे की अब कुछ ही समय में जरूरत मंद लोगों को इंजेक्शन मिल सकेगा। 
उल्लेखनीय है की भारत में कोरोना महामारी के केस दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है। ऐसे में यदि सभी नेता इसी तरह आगे बढ़कर काम करे तो अवश्य ही जल्द से जल्द इस महामारी की भयानकता को रोका जा सकता है।