दिल दहलाने वाली घटना; कोरोना से परिवार के तीन सदस्यों की मौत से आहत पुत्रवधू ने खुदकुशी की

घर में तीन सदस्यों की कोरोना के कारण हुई मृत्यु का सदमा नहीं सह सकी छोटी बहू, फांसी लगाकर दी जान

देश भर में कोरोना वायरस ने अपना दुष्प्रभाव जारी रखा है। वायरस के कारण कई लोगों को अपनों से हमेशा के लिए अलग हो जाना पड़ा है। अपने स्वजन के चले जाने के इस असहनीय पीड़ा से कई लोग खुद ही अपना जीवन समाप्त कर ले रहे है। ऐसा ही दिल दहला देने वाला एक मामला मध्य प्रदेश के देवास जिले से आया है। यहां महज हफ्ते भर में हंसता-खेलता परिवार खत्म हो गया। जहां कोरोना की वजह से सास, जेठ और पति को खोने वाली परिवार की छोटी बहू ने भी फांसी लगाकर जान दे दी। 
देवास के अग्रवाल समाज के अध्यक्ष और व्यापारी बाल किशन अग्रवाल के घर की है। बाल किशन की पत्नी चंद्रकला(75 वर्ष) का लगभग आठ दिन पहले कोरोना की वजह से निजी अस्पताल में निधन हो गया था। इसके दो दिनों के बाद ही कोरोना ने उनके बड़े बटे संजय गर्ग(51 वर्ष) की जान ले ली और फिर छोटे बेटे स्वपनेश (48 वरह) ने भी कोविड के आगे दम तोड़ दिया। एक हफ्ते के अंदर पति, जेठ और सास को खोने वाली परिवार की छोटी बहू यह सदमा बर्दाश्त न कर सकी और आखिरकार उसने भी फांसी लगाकर जान दे दी।
अब परिवार में सिर्फ बालकिशन गर्ग, उनकी बड़ी बहू और बालकिशन के पौत्र बचे हैं। यह परिवार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मेना श्री कॉलोनी में रहता है। सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला चिकित्सालय भेजा। यहां पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। बता दें कि कोरोना के कारण सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में से एक मध्य प्रदेश भी है। राज्य में मंगलवार को भी कोरोना वायरस के 12 हजार से ज्यादा नए मामले दर्ज किए गए थे।