कोरोनाग्रस्त पत्नी को लेकर कार में 8 घंटे भटका बीएसएफ जवान!

कोरोनाग्रस्त पत्नी को लेकर कार में 8 घंटे भटका बीएसएफ जवान!

सुबह से पत्नी को लेकर निकला था आर्मी का जवान, नहीं करवा पा रहा था भर्ती

देश में कोरोना वायरस के कारण देश के कई हिस्सों में राज्य की स्थिति काफी हद तक बिगड़ चुकी है। देश के लगभग सभी राज्यों में मरीजों के लिए बेड के कमी की समस्या सामने आ रही है। इसके अलावा कोरोना के कारण मृत्यु आंक भी काफी बढ़ चुका है। जिसके कारण हर जगह मानों तबाही मची हो ऐसा चित्र बना है। 
गुजरात के पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश में भी कुछ ऐसी ही हालत है, जहां कोरोना के कारण काफी बुरे हालात बने हुये है। सरकार द्वारा युद्ध स्तर पर कोरोना से निपटने का प्रयास किया जा रहा है। ऐसे में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां मध्यप्रदेश के रीवा जिले में देश की सीमा की सुरक्षा करने वाले एक बीएसएफ़ जवान को अपनी पत्नी का इलाज करवाने के लिए आठ घंटे तक भटकना पड़ा था। आर्मी का यह जवान अपनी पत्नी को कार में सुला कर इलाज करवाने के लिए यहाँ से वहाँ भटक रहा है। जवान का कहना है की वह चार दिन के लिए छुट्टी पर आया है। पर पत्नी की स्थिति इतनी खराब है, ऐसे में वह क्या कर सकता है। एक अस्पताल में वह चेकिंग करवाने के लिए गया पर वहाँ से उसे ऑक्सीज़न और बेड ना होने का हवाला देते हुये अस्पताल में भर्ती करने से मना कर दिया। 
आर्मी जवान अपनी व्यथा बताते हुये कहता है की कोई व्यवस्थित उत्तर नहीं दे रहा। कोई कह रहा है की इस गेट पर जाइए तो कोई कह रहा है की उस गेट पर जाइए। सुबह से वह घर से निकले है पर अब तक उसकी पत्नी को भर्ती करवाने का कोई उपाय नहीं दिख रहा। अब तक आम आदमी को बेड मिलने की समस्या सता रही है, इसमें अब सेना के जवान भी आ चुके है। ऐसे में कोरोना के बढ़ते केसों के बीच किस तरह से लोगों का इलाज होगा यह एक बड़ा सवाल है।