कोरोना के चलते कोचिंग सैंटर किये बंद तो छात्रों ने कर दिया हिंसक प्रदर्शन

कोरोना के चलते कोचिंग सैंटर किये बंद तो छात्रों ने कर दिया हिंसक प्रदर्शन

11 अप्रैल तक शैक्षणिक संस्थानों के बंद करने से कोई क्रोधित हुये छात्र, फेंके पत्थर

बिहार मे कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण कोचिंग सेंटर बंद करने का निर्णय लिया गया है, हालांकि सरकार के इस निर्णय के कारण छात्र काफी नाराज है। जिसके चलते कई छात्रों ने सासाराम इलाके में हँगामा करते हुये तोडफोड की थी। इस मामले में पुलिस ने 9 छात्रों को हिरासत में लिया है। तोडफोड कर रहे सभी छात्रों को एसपी लगातार समजा रहे थे की वह इस तरह का प्रदर्शन न करे और वापिस चले जाए। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सासाराम पोस्ट ऑफिस चार रास्ते के पास बड़ी संख्या में छात्र एकत्रित हो गए। जिसके बाद उन्होंने हँगामा शुरू कर दिया। इस हंगामे में इंस्पेक्टर सहित 3 पुलिसकर्मी चोटील हुये। हालांकि पुलिस की टीम ने वहाँ पहुंचा और स्थिति को सँभाल लिया। उपद्रव मचाने वाले छात्रों को काबू में करने के लिए टियरगेस के गोले भी छोड़े गए। छात्रों का कहना है की सभी चीज चालू है तो मात्र शैक्षणिक संस्थाएं ही क्यों बंद है। 
छात्रों द्वारा बढ़ते उपद्रव को देखते हुए सासाराम के चार रास्ते को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। छात्रों द्वारा किए गए पत्थरमारी में पुलिसकर्मियों के साथ-साथ कई पत्रकारों को भी चोट आई है। छात्रों का कहना है राज्य में सब तरह की गतिविधियाँ चालू है, मात्र कोचिंग सेंटर और शिक्षण संस्था ही बंद है। बता दे की बढ़ते संक्रमण को देखते हुये सरकार ने सभी स्कूल और कॉलेज 11 अप्रैल तक बंद कर दिये है। जिसके कारण छात्रों में काफी गुस्सा है। छात्रों का कहना है की क्यां कोरोना मात्र और मात्र स्कूल में ही आ रहा है। जहां चुनाव हो रहे है वहाँ कोरोना नहीं फैल रहा?