कार पर गिरा मार्बल से भरा कंटेनर, चार लोगों की गई जान

कार पर गिरा मार्बल से भरा कंटेनर, चार लोगों की गई जान

जोधपुर से अहमदाबाद जा रही कार पर सुबह गिरा कंटेनर, चारों लोगों की मौके पर ही हुई मौत

राजस्थान के पालि जिले के गुड़ा एंदला पुलिस स्टेशन के बलराई के नजदीक एक भयंकर दुर्घटना का मामला सामने आया है। यहाँ शुक्रवार की सुबह पालि के सिरोही जा रही एक कार पर मार्बल से भरा हुआ कंटेनर गिर गया था, जिससे की कार में बैठे चारों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। 
गुड़ा एंदला पुलिस स्टेशन के अधिकारी बिहारीलाल शर्मा ने बताया की दुर्घटना में मनोज शर्मा, अश्विनी कुमार दवे, उनकी पत्नी रश्मि दवे और बुद्धराम तुलसी प्रजापति की मौत हुई है। सभी लाशों को गूंदोज़ अस्पताल की मोर्टरी में रखा गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रास्ते पर नेताओं के दबाव के कारण यहाँ राष्ट्रिय राजमार्ग पर एक कट बना हुआ है, जिसकी वजह से कई बार यहाँ दुर्घटना हो चुकी है। 
वहीं लोगों का मानना है की ट्रेलर के चालक की भी उतनी ही गलती है। क्योंकि उसपर रखे गए कंटेनर को किसी भी तरह बांधा नहीं गया था। रोड पर खड़े परिवहन अधिकारी और हाइवे पेट्रोलिंग की टीम ने भी लटकता हुआ कंटेनर नहीं देखा था। जिसके परिणाम चार लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। पुलिस स्टेशन के अधिकारियों का कहना है की कार सुबह जोधपुर से अहमदाबाद जा रही थी। जब सुबह मार्बल से भरा हुआ एक कंटेनर 8 बजकर 35 मिनट पर उनकी कार पर गिरा था। पुलिस ने कंटेनर चालक के खिलाफ केस दाखिल कर जांच शुरू की है।