मेदिनीपुर में अमित शाह की जनसभा; बोले - ‘भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना चाहतीं हैं ममता बनर्जी!’

मेदिनीपुर में अमित शाह की जनसभा; बोले - ‘भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना चाहतीं हैं ममता बनर्जी!’

जनता का किया आह्वार - प्रधानमंत्री मोदी सोनार बांग्ला बनाना चाहते हैं, अगर आप सोनार बांग्ला चाहते हैं तो भाजपा की सरकार बनाना होगा

कोलकाता, 21 मार्च (आईएएनएस)| गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर में रविवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि ममता बनर्जी अपने भतीजे को राज्य का अगला मुख्यमंत्री बनाना चाहतीं हैं। गृहमंत्री ने इस दौरान ममता बनर्जी सरकार पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।
गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, "ममता बनर्जी अपने भतीजे को बंगाल का अगला मुख्यमंत्री बनाना चाहतीं हैं। जबकि दूसरी तरफ प्रधानमंत्री मोदी सोनार बांग्ला बनाना चाहते हैं। अगर आप सोनार बांग्ला चाहते हैं तो भाजपा की सरकार बनाना होगा।"
अमित शाह ने कहा, "मैं आपको बताने आया हूं, 37 साल तक आपने कम्युनिस्टों की सरकार चुनी और फिर आपने दीदी की सरकार चुनी। लेकिन इसने बंगाल का भला नहीं किया। यहां हर काम के लिए कट मनी देना पड़ता है, टोलाबाजी हो रही है। ममता दीदी कहती हैं कि 500 रुपये ही तो लिए उसमें क्या हुआ!"
गृहमंत्री ने कहा कि हमने तय किया है कि हम यहां ऐसी सरकार लाएंगे, जिसके रहते बंगाल के युवा को बंगाल के बाहर रोजगार के लिए नहीं जाना पड़ेगा। ये जो तुष्टीकरण और घुसपैठ हो रही है, उसको भी रोकने का काम भाजपा की सरकार करेगी।