इंदौर: देर रात पति ने नहीं किया टीवी बंद तो पत्नी ने उठाया ‘अविश्वसनीय’ कदम,

इंदौर: देर रात पति ने नहीं किया टीवी बंद तो पत्नी ने उठाया ‘अविश्वसनीय’ कदम,

पति ने नहीं मानी बात तो, पत्नी ने उठाया आखिरी कदम

पति-पत्नी के बीच लड़ाई होना या कहासुनी होना बहुत ही आम बात है पर कभी कभी इसके ऐसे परिणाम सामने आ जाते है जिसे सुनकर सिर्फ हैरानी होती है। इंदौर में पति-पत्नी के बीच की एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहाँ एक महिला ने सिर्फ इसलिए फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली क्योंकि उसका पति देर रात टीवी देख रहा था और टीवी बंद करने के लिए तैयार नहीं था। इंदौर के लसूडिय़ा थाना क्षेत्र में एक 23 वर्षीय महिला ने इतनी छोटी सी बात पर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।
टीवी नहीं की बंद तो कर ली आत्महत्या
पुलिस के अनुसार, मृतक सोनू का पति अर्जुन मराठा देर रात तक टीवी देख रहा था। जब सोनू ने अपने पति को टीवी बंद करने के लिए कहा, तो उसने मना कर दिया। इस बात से आहत महिला घर के दूसरे कमरे में चली गई। फिर रात को 3 बजे जब पति की आंख खुली तो उसने अपनी पत्नी को एक फंदा लगाकर लटका हुआ देखा। जैसे ही उसने यह दृश्य देखा, उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। इसके बाद अर्जुन अपनी पत्नी को अस्पताल ले गया। हालांकि वह अपनी पत्नी को बचाने में नाकाम रहा और अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कहा कि महिला की शुक्रवार सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया है और महिला के पति का बयान भी दर्ज किया गया है।
पति-पत्नी के बीच के झगड़ों की हो रही है जांच
फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है कि मामला आत्महत्या का है या कुछ और। पुलिस फिलहाल पड़ोसियों से पूछताछ कर अपने पति के साथ महिला के रिश्ते की जांच कर रही है। इसके अलावा इस बात की भी जाँच चल रही है कि क्या वे हमेशा आपस में लड़ते थे या फिर सिर्फ उसी रात लड़ाई हुई थी।
Tags: 0