लगातार चर्चा में रहने वाली आईएएस टीना डाभी फिर से करेंगी शादी

लगातार चर्चा में रहने वाली आईएएस टीना डाभी फिर से करेंगी शादी

इंटरनेट और सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में रहने वाली आईएएस टीना डाभी एक बार फिर से शादी करने जा रही है। साल 2016 की राजस्थान केडर साल 2013 की बैच के आईएएस प्रदीप गावंडे से शादी करने जा रही है। टीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रदीप के साथ अपनी फोटो शेयर कर अपनी नई जिंदगी का खुलासा किया। अपने होने वाले पति के साथ फोटो शेयर करते हुये टीना ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा। टीना के अलावा प्रदीप ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तसवीरों को शेयर की है। जिसमें दोनों एक साथ हाथ मिलाकर दिखाई दे रहे है। 
बता दें की इसके पहले टीना ने साल 2018 में अतर खान से शादी की थी। हालांकि दो साल बाद दोनों ने आपसी समजौते से तलाक भी ले लिए। बता दे कि टीना डाभी और अतहर के बीच ट्रेनिंग के दौरान प्यार हो गया था। जिसके बाद साल 2018 में दोनों ने शादी कर ली थी। हालांकि इसके बाद अतहर ने जम्मू कश्मीर अपना केडर ले लिया था। 
आए दिन टीना सोशल मीडिया पर भी रिल्स और वीडियो वायरल करती ही रहती है। जो काफी वायरल भी होती है। पिछले साल टीना की बहन रिया डाभी ने भी पहले ही प्रयास में यूपीएससी परीक्षा पास कर ली थी। मात्र 23 साल की उम्र में पहले ही प्रयास में यूपीएससी क्रेक करने वाली टीना ने सबसे कम उम्र में परीक्षा पास करने वाली उम्मीदवारों की सूची में अपना नाम सुच्चिबद्ध करवा लिया है। 
Tags: India