कुर्सी संभालते ही नए रेल मंत्री आए एक्शन में, कर्मचारियों को दिया शिफ्ट में काम करने का आदेश

कुर्सी संभालते ही नए रेल मंत्री आए एक्शन में, कर्मचारियों को दिया शिफ्ट में काम करने का आदेश

प्रधानमंत्री मोदी के विजन को पूर्ण करने में रेलवे का महत्वपूर्ण हिस्सा, मिशन मोड में करेंगे काम

मोदी सरकार के कैबिनेट विस्तरण के बाद नए रेलमंत्री बने अश्विनी वैष्णव कुर्सी संभालने के साथ ही एक्शन मोड में आ गए हैं। अश्विनी वैष्णव द्वारा सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को दो शिफ्ट में काम करने का आदेश दे दिया गया है। रेलवे के अलावा संचार और इलेक्ट्रॉनिक्स तथा सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय संभालने वाले अश्विनी ने आते ही अपना काम शुरू कर दिया है। 
नए रेल मंत्री के आदेशों के अनुसार, कार्यालय में अधिकारियों और कर्मचारियों सभी को दो शिफ्ट में काम करने का आदेश दिया गया है। जिसके अनुसार पहली शिफ्ट सुबह 7:00 बजे से शुरू होकर शाम को 4:00 बजे पूरी होगी। जबकि दूसरी शिफ्ट दोपहर को 3:00 बजे से शुरू होकर रात को 12:00 बजे पूरी होगी। रेल मंत्रालय के एडीजी डीजे नारायण के अनुसार यह आदेश मात्र एमआर सेल यानि की मंत्री कार्यालय के लिए के लिए दिया गया है ना की प्राइवेट या अन्य किसी रेलवे स्टाफ के लिए। 
नारायण ने बताया कि रेल मंत्री द्वारा जो निर्देश दे दिए गए हैं उसके अनुसार ऑफिस के सभी कर्मचारी तात्कालिक प्रभाव से दो शिफ्ट में काम करेंगे। ऑर्डर के अनुसार उन्होंने रेलवे को निशान मोड पर काम करने का आदेश दिया है। गुरुवार को अपना कार्यभार संभालने के बाद नए रेल मंत्री ने कहा कि रेलवे पीएम मोदी के विजन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। इसलिए वह उनके विजन को हकीकत में बदलने के लिए सभी जरूरी काम हम करेंगे।