एटीएम से चुरा ले गया हेंड सैनीटाइजर, वायरल हुआ वीडियो

एटीएम से चुरा ले गया हेंड सैनीटाइजर, वायरल हुआ वीडियो

आईपीएस ऑफिसर ने शेयर किए वीडियो पर कई लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

फिलहाल पूरे देश में मास्क और हेंड सैनीटाइजर ही कोरोना से लड़ने के लिए सबसे बड़े हथियार बने हुए है। घर हो या ऑफिस या फिर कोई रेस्टोरंट हेंड सैनीटाइजर का इस्तेमाल कर हम अपने आपको सुरक्षित रह सकते है। कई लोग तो अपने साथ ही सैनीटाइजर की बोटल लेकर घूमते है। ऐसे में फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखकर लोग काफी ठहाके लगा रहे है। जिसमें एक व्यक्ति जो की एटीएम में से रुपए निकालने आया तो वापिस जाते समय हेंड सैनीटाइजर की बोटल भी साथ ही ले गया। 
आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने शेयर किए इस 33 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है की एटीएम में आया यह व्यक्ति पहले तो एटीएम से पैसे निकालकर अपना कार्ड और पैसे अपने पर्स में रखता है। जिसके बाद ग्राहकों के लिए रखी सैनीटाइजर की बोटल को आराम से अपने बेग में रख कर जाने लगता है। दीपांशु ने कैप्शन में लिखा कि देश में करोड़ एटीएम है। ऐसे में यदि इस तरह के मूरखों से बचाने के लिए हर एटीएम में पिंजरा बनाना पड़े तो करोड़ों का नुकसान हो जाये। इसलिए अपना वर्तन सुधारे। आपके अच्छे वर्तन से यह पैसे बचाए जा सकते है। 
कई यूजर्स ने इस तरह से पब्लिक प्रॉपर्टी को चुराने के लिए व्यक्ति को जेल में डाल देने के लिए भी कहा। तो कई लोगों ने उसे मूर्ख और चोर भी कहा।