बढ़ रहे कोरोना को देख कर भाग रहे है अमीर, सुब्रमण्यम स्वामी ने साधा देश के अमीरों पर निशाना

बढ़ रहे कोरोना को देख कर भाग रहे है अमीर, सुब्रमण्यम स्वामी ने साधा देश के अमीरों पर निशाना

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर किया देश छोड़ कर भाग रहे अमीर लोगों पर हमला

देश में कोरोना की स्थिति दिन-ब-दिन बहुत गंभीर होती जा रही है। ना सिर्फ कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या बढ़ती जा रही हैं बल्कि इससे मरने वाले लोगों की संख्या में भी तेजी देखी जा रही है। आलम ये है कि संक्रमित मरीजों को अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहे हैं वहीं दूसरी ओर अधिकांश राज्यों में ऑक्सीजन की भारी कमी देखी जा रही हैं। इन सब के बीच बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर उन अमीर लोगों पर हमला बोला है जो अपने पैसों के बल पर देश छोड़कर चले जा रहे है। उन्होंने बिजनेस टूडे की एक खबर को शेयर करते हुए लिखा है कि धनवान भारतीय प्राइवेट जेट से संक्रमण की रफ्तार से बाहर चले गए।
आपको बता दें कि एक प्राइवेट जेट फर्म क्लब के सीईओ ने बताया कि सिर्फ अमीर लोग ही नहीं बल्कि जो लोग भी प्राइवेट जेट का पैसा अदा कर सकते हैं वो देश से बाहर जाने के लिए टिकट बुक कर रहे हैं। ऐसे में कई देशों ने भारत से आने वाले लोगों पर तरह-तरह की प्रतिबंध लगाना शुरु कर दिया है। ब्रिटेन, कनाडा, संयुक्त अरब अमीरात और हांगकांग जैसे देशों ने दर्जनों ने भारत से आने वाले लोगों पर रोक लगा दी है।
ऐसे में देश से बाहर जाने वाले अधिकांश लोग मालदीव जा रहे हैं। इसे देखते हुए मालदीव सरकार ने भारतीय लोगों के पूरे देश में घूमने पर रोक लगा दी। अब मालदीव जाने वाले भारतीय अभी कुछ रिजॉर्ट को छोड़कर बाहर नहीं जा सकते हैं।
देश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामले को लेकर एकबार फिर से पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने पीएम मोदी पर निशाना कसा है। राहुल गांधी ने ट्विटर के जरिए एक बार फिर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए इसे अंधा सिस्टम करार दिया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि एक दूसरे की सहायता करते हुए आम जन दिखाते हैं कि किसी का दिल छूने के लिए हाथ छूने की ज़रूरत नहीं है, मदद का हाथ बढ़ाते चलो, इस अंधे ‘सिस्टम’ का सच दिखाते चलो।

Related Posts