सोशल मीडिया : पिता की नौकरी लगने पर बेटी की खुशी देखकर आपका भी दिन बन जायेगा

सोशल मीडिया : पिता की नौकरी लगने पर बेटी की खुशी देखकर आपका भी दिन बन जायेगा

सोशल मीडिया पर भी इस वक्त एक पिता और बेटी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है

बेटियों को घर की लक्ष्मी कहा जाता है। न सिर्फ शादी से पहले बल्कि शादी के बाद दूसरे घर जाने के बाद भी बेटियां अपने माता-पिता का ख्याल रखना नहीं छोड़ती। उस पर भी कहते है एक बेटी के लिए दुनिया में बाप और एक बाप के लिए उसकी बेटी सबसे जरूरी होती है। इन दोनों का रिश्ता कुछ अलग सा होता है। दोनों एक दूसरे से भावुकता की उस डोर से जुड़े होते हैं, जिसे कोई नहीं समझ सकता। जहां एक तरफ एक पिता अपनी बेटी या बेटियों की खुशी के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाता है, तो वहीं बेटियां भी अपने पिता के सामने किसी को कुछ नहीं समझती। अपने पिता की हर छोटी बड़ी जरूरतों का तो बेटियां ख्याल रखती है ही साथ ही पिता की खुशी बेटियों के लिए किसी बड़े त्योहार से कम नहीं होती।

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो


सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जो एक बाप और बेटी के बीच रिश्ते को शानदार तरीके से दिखा रहा है। पूजा अवंतिका नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर इस वायरल वीडियो में एक छोटी सी बच्ची अपने पिता की स्वीगी में नई जॉब लगने पर इतना खुश होती है कि खुशी से झूम उठती और पिता के गले लग जाती है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद से इसे खूब पसंद किया जा रहा है। लोगों से इसे खूब प्यार मिल रहा है। लोग बाप-बेटी के पवित्र और भावुक रिश्ते पर बहुत कुछ लिख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं। 

देखिए ये प्यारा वीडियो

वीडियो की बात करें तो इसमें एक छोटी सी बच्ची आंखों को हाथों से बंद किए हुए खड़ी है। उसके सामने उसका पिता स्वीगी की टी-शर्ट लेकर खड़ा है। जैसे ही बेटी आंख खोलती है तो अपने पिता की नई नौकरी की बात सुनकर खुशी से झूम उठती है और उनके गले लग जाती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया है, ‘अप्पा का नया काम, अब मैं अपना पसंदीदा खाना खा सकती हूं’। इस वीडियो को अब तक आठ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। तो वहीं, 51 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। वीडियो को देखने के बाद लोगों के इसपर जमकर रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इंस्टा यूजर वीडियो देखने के बाद इस पर भावुक कमेंट करते नजर आ रहे हैं।